ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरझूंठी बिजली चोरी की रिपोर्ट बना रहे विद्युत अधिकारी

झूंठी बिजली चोरी की रिपोर्ट बना रहे विद्युत अधिकारी

भाकियू ने तहसील पहुंच कर तहसीलदार की उपस्थिति में बिजली की चेकिंग के नाम पर फर्जी रिपोर्ट भरने का आरोप लगाते हुए एसडीओ विद्युत विभाग को घेरा और...

झूंठी बिजली चोरी की रिपोर्ट बना रहे विद्युत अधिकारी
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 04 Aug 2021 10:01 PM
ऐप पर पढ़ें

भाकियू ने तहसील पहुंच कर तहसीलदार की उपस्थिति में बिजली की चेकिंग के नाम पर फर्जी रिपोर्ट भरने का आरोप लगाते हुए एसडीओ विद्युत विभाग को घेरा और गुस्सा जताया।

बुधवार को भारतीय किसान यूनियन के प्रांतीय नेता बाबूराम तोमर, पूर्व मंडल उपाध्यक्ष दिनेश कुमार, जितेंद्र पहलवान, सतपाल चौधरी, राजीव राठी, नरदेव सिंह के नेतृत्व में भारतीय किसान यूनियन के एक प्रतिनिधिमंडल ने उप जिलाधिकारी नजीबाबाद परमानंद झा से मिलकर विद्युत विभाग के अधिकारियों द्वारा लगातार क्षेत्र में विद्युत चेकिंग के नाम पर फर्जी रिपोर्ट दर्ज कर किसानों के शोषण करने का मामला उठाया। आरोप लगाया कि बिजली चोरी होने पर अधिकारी पैसे लेकर छोड़ देते हैं। जबकि किसानों के घर फर्जी चेकिंग रिपोर्ट भर कर लाखों का जुर्माना लगाया जा रहा है।

उप जिलाधिकारी परमानंद झा ने विद्युत विभाग के एसडीओ विकास कुमार और एसडीओ दीपक कुमार शर्मा को कार्यालय बुलाया। तहसीलदार राधेश्याम शर्मा की मौजूदगी में दोनो के बीच वार्ता हुई। राणा सिंह, प्रदीप कुमार पुत्र भगवत के खिलाफ बिजली चोरी की रिपोर्ट भरने का आरोप लगाया। भाकियू की ओर से चेतावनी दी गई कि यदि एक सप्ताह में कार्रवाई ना हुई तो विद्युत विभाग के कर्मचारियों के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन छेड़ दिया जाएगा। हुकम सिंह, नौबहार सिंह, जय सिंह प्रधान, बलराम राठी, अनुज कुमार, जबर सिंह आदि भाकियू नेता शामिल रहें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें