ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरइजराइल जाने वाले श्रमिकों का आया दक्षता परीक्षण परिणाम

इजराइल जाने वाले श्रमिकों का आया दक्षता परीक्षण परिणाम

सहायक श्रम आयुक्त के के गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि इजराइल जाने के लिये जिला बिजनौर के जो श्रमिक दक्षता परीक्षण के लिए 25 जनवरी 2024 को...

इजराइल जाने वाले श्रमिकों का आया दक्षता परीक्षण परिणाम
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरTue, 13 Feb 2024 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सहायक श्रम आयुक्त के के गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि इजराइल जाने के लिये जिला बिजनौर के जो श्रमिक दक्षता परीक्षण के लिए 25 जनवरी 2024 को आईटीआई परिसर, अलीगंज, लखनऊ गये थे। उक्त श्रमिकों का दक्षता परीक्षण परिणाम आ चुका है।

सहायक श्रमायुक्त केके गुप्ता ने बताया कि जिन श्रमिकों का दक्षता परीक्षण हुआ था वे सभी अपना परिणाम कार्यालय सहायक श्रम आयुक्त, इन्दिरा विहार कालोनी, बैराज रोड, बिजनौर में आकर देखना सुनिश्चित करें। साथ ही वे अपने साथ अपना आधार कार्ड, पैन कार्ड, पहचान पत्र, अपना एवं नोमिनी का मोबाईल नम्बर कार्यालय में लेकर आए। जिन श्रमिकों का नाम अन्तिम परिणाम सूची में है वे सभी अपना पुलिस वेरिफिकेशन, जिला चिकित्सालय, बिजनौर में मेडिकल परीक्षण कराना तथा पासपोर्ट बनवाना सुनिश्चित करें। साथ ही जिन श्रमिकों का दक्षता परीक्षण आईटीआई परिसर, अलीगंज लखनऊ में 28 फरवरी 2024 से होना निश्चित है। वे भी अपने दक्षता परीक्षण का परिणाम आने पर तत्काल अपना पुलिस वेरिफिकेशन, जिला चिकित्सालय, बिजनौर में मेडिकल परीक्षण कराना तथा पासपोर्ट बनवाना सुनिश्चित करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें