ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरद्वारिकेश चीनी मिल बुंदकी ने 17 जनवरी तक गन्‍ना भुगतान किया

द्वारिकेश चीनी मिल बुंदकी ने 17 जनवरी तक गन्‍ना भुगतान किया

किसानों को गन्ना मूल्य भुगतान देने में सूबे में प्रथम स्थान बनाने वाली द्वारिकेश चीनी मिल बुंदकी ने अपनी सर्वोच्चता बनाये रखते हुए 17 जनवरी 2022...

द्वारिकेश चीनी मिल बुंदकी ने 17 जनवरी  तक गन्‍ना भुगतान किया
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 24 Jan 2022 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

किसानों को गन्ना मूल्य भुगतान देने में सूबे में प्रथम स्थान बनाने वाली द्वारिकेश चीनी मिल बुंदकी ने अपनी सर्वोच्चता बनाये रखते हुए 17 जनवरी 2022 तक खरीदे गए गन्ने का मूल्य भुगतान संबंधित गन्ना समितियों को कर दिया है।

गन्ना मूल्य भुगतान के मामले में प्रदेश में प्रथम स्थान पर चल रही क्षेत्र की द्वारिकेश चीनी मिल बुंदकी ने सोमवार को मिल क्षेत्र के गन्ना किसानों को 11 जनवरी 2022 से 17 जनवरी 2022 तक खरीदे गए गन्ने का मूल्य भुगतान देकर सूबे में अपना प्रथम स्थान बरकरार रखा है। द्वारिकेश चीनी मिल बुंदकी के मुख्य महाप्रबंधक (गन्ना प्रशासन) रमेश परशुरामपुरिया ने बताया कि मिल ने सोमवार को 17 जनवरी 2022 तक खरीदे गए गन्ने का मूल्य भुगतान सरकार द्वारा घोषित दर से मिल की संबंधित गन्ना समितियों नगीना, नजीबाबाद व बिजनौर को कर दिया है। उन्होंने गन्ना किसानों से अपने गन्ने का भुगतान प्राप्त कर लेने व मिल को साफ, ताजा व पत्ती अगोला रहित गन्ना ही आपूर्ति करने की अपील की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें