ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौररेलवे क्रासिंग पर फंसा डम्फर, हादसा टला

रेलवे क्रासिंग पर फंसा डम्फर, हादसा टला

कोटद्वार से दिल्ली जा रही गढ़वाल एक्सप्रेस ट्रेन से बड़ा हादसा होते होते बच गया। रेलवे क्रासिंग पर गुजरते समय एक डम्फर ट्रैक पर फंस गया। गेट मित्र की सतर्कता से हादसा होने से बच...

रेलवे क्रासिंग पर फंसा डम्फर, हादसा टला
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 05 Sep 2018 10:18 PM
ऐप पर पढ़ें

कोटद्वार से दिल्ली जा रही गढ़वाल एक्सप्रेस ट्रेन से बड़ा हादसा होते होते बच गया। रेलवे क्रासिंग पर गुजरते समय एक डम्फर ट्रैक पर फंस गया। गेट मित्र की सतर्कता से हादसा होने से बच गया।

इस बीच ट्रेन एक घंटा विलम्ब से चली। बुधवार की शाम कोटद्वार से दिल्ली जाने वाली गढ़वाल एक्सप्रेस नजीबाबाद आ रही थी। बड़िया के निकट रेलवे क्रॉसिंग सात सी पर अचानक एक डम्फर फंस गया। अनुबंध पर काम कर रहा एक गेट मित्र रेलवे क्रॉसिंग क्षेत्र में ही था। काफी प्रयास करने के बावजूद वह फंसे हुए डंपर को निकालने में कामयाब नहीं हो सका। गेट मित्र को रेलवे क्रॅसिंग की ओर तेजी से बढ़ रही गढ़वाल एक्सप्रेस ट्रेन के हॉर्न की आवाज सुनाई दे रहा था। हॉर्न की आवाज सुनकर गेट मित्र, डंपर चालक और आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। गेट मित्र ने सूझबूझ का परिचय देते हुए आनन-फानन लाल पट्टी लेकर क्रासिंग से कोटद्वार दिशा में दौड़ पड़ा। लगभग 50 मीटर की दूरी पर पहुंचकर लाल पट्टी लगा दी। वहीं गढ़वाल एक्सप्रेस ट्रेन के चालक ने सूझबूझ से ट्रेन को लाल पट्टी के निकट पहुंचकर रोक दिया। इसके बाद जेसीबी से रेलवे ट्रैक पर फंसे डंपर को निकाला गया। मामले की सूचना रेलवे अधिकारियों को दी गई। बड़ा हादसा टलने पर अधिकारियों ने राहत की सांस ली। गढ़वाल एक्सप्रेस ट्रेन अपने निर्धारित समय से लगभग एक घंटा विलंब से नजीबाबाद पहुंची। इस दौरान ट्रेन में सवार लोगो को परेशानी का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें