ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरपशुशाला में घुसकर कुत्तों ने तीन बकरियों को मौत के घाट उतारा

पशुशाला में घुसकर कुत्तों ने तीन बकरियों को मौत के घाट उतारा

सोमवार की रात मोहल्ला नौमी में आवारा कुत्तों ने एक पशुशाला में घुसकर वहां पर बंधी तीन बकरियों को मौत के घाट उतार दिया। घटना से मोहल्ले वासियों...

पशुशाला में घुसकर कुत्तों ने तीन बकरियों को मौत के घाट उतारा
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरTue, 26 Oct 2021 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार की रात मोहल्ला नौमी में आवारा कुत्तों ने एक पशुशाला में घुसकर वहां पर बंधी तीन बकरियों को मौत के घाट उतार दिया। घटना से मोहल्ले वासियों में दहशत बनी हुई है।

कस्बे में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है आवारा कुत्ते कस्बे में झुंड बनाकर मोहल्ले गलियों में घूमते फिर रहे हैं और चलते फिरते लोगों को काटने को दौड़ रहे हैं। कस्बे के मोहल्ला नौमी निवासी मोहम्मद इरशाद ने घर में ही बकरी पालन के लिए एक छोटी पशुशाला बना रखी है बीती रात आवारा कुत्ते दीवार फांदकर पशुशाला में घुस आए और वहां पर बंधी बकरियों पर हमला बोलकर बकरियों को मौत के घाट उतार दिया। जिससे बकरी स्वामी का हजारों रुपए का नुकसान हो गया। घर में घुसकर आवारा कुत्तों द्वारा घटना को लेकर मोहल्ले वासियों में दहशत बनी हुई है। कस्बे वासियों ने इन आवारा कुत्तों से निजात दिलाने की मांग की है। बताते चलें कि एक सप्ताह पूर्व भी आवारा कुत्ते मोहल्ला गडरियान व सत्तीयान में कई लोगों को काटकर घायल कर चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें