ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरनामांकन कक्षों का डीएम ने किया निरीक्षण

नामांकन कक्षों का डीएम ने किया निरीक्षण

जिला निर्वाचन अधिकारी उमेश मिश्रा द्वारा निर्वाचन प्रक्रिया को सुव्यस्थित एंव पारदर्शी रूप से सम्पन्न कराने के लिए नामांकन कक्षों का विधानसभा वार...

नामांकन कक्षों का डीएम ने किया निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरTue, 25 Jan 2022 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला निर्वाचन अधिकारी उमेश मिश्रा द्वारा निर्वाचन प्रक्रिया को सुव्यस्थित एंव पारदर्शी रूप से सम्पन्न कराने के लिए नामांकन कक्षों का विधानसभा वार निरीक्षण किया गया। नामांकन के दौरान सभी औपचारिकताएं आयोग के निर्देशों के अनुपालन में कराने के लिए आरओ को डीएम ने निर्देश दिए।

मंगलवार को जिला निर्वाचन अधिकारी उमेश मिश्रा ने नामांकन कक्षों का विधान सभावार विस्तृत निरीक्षण किया गया। डीएम ने निर्वाचन प्रक्रियाओं के सुदृढ़ीकरण एवं सुव्यवस्थित रूप से संचालन कराने के लिए विधान सभा नूरपुर, नजीबाबाद, बढ़ापुर, नगीना सहित अन्य विधानसभा क्षेत्रों के लिए स्थापित नामांकन कक्षों का निरीक्षण करते हुए संबंधित रिर्टनिंग आफिसर को निर्देश दिए कि नामांकन के दौरान सभी मानकों को पूर्ण कराएं और निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों के अनुरूप अन्य कार्यवाही पूरी करना सुनिश्चित करें। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि नामांकन कक्ष में प्रत्याशी के साथ केवल दो व्यक्तियों का प्रवेश ही अनुमन्य है, इसलिए अन्य किसी व्यक्ति को भी प्रवेश करने की अनुमति प्रदान न की जाए तथा प्रत्याशी द्वारा नामांकन कराए जाने दौरान सभी गतिविधियों की वीडियोग्राफी भी सुनिश्चित की जाए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें