ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौररंग बिरंगी लाइटें से जगमग होगी दीपावली

रंग बिरंगी लाइटें से जगमग होगी दीपावली

दीपावली से पहले ही बाजार रंग बिरंगी लाइटों व विभिन्न उत्पादों से गुलजार हो गया है। लोगों ने बाजार में पहुंचकर झालरों से लेकर तरह तरह के घरों को...

रंग बिरंगी लाइटें से जगमग होगी दीपावली
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 27 Oct 2021 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

दीपावली से पहले ही बाजार रंग बिरंगी लाइटों व विभिन्न उत्पादों से गुलजार हो गया है। लोगों ने बाजार में पहुंचकर झालरों से लेकर तरह तरह के घरों को सजाने वाले इलक्ट्रोनिक उत्पादों की खरीदारी करनी शुरू कर दी है। बाजार में खरीदारों की भीड़ बढ़ने लगी है।

दीपावली के त्योहार पर हर कोई अपने घर को सजाने को प्राथमिकता देता है। दीपावली के त्योहार पर बाजार गुलजार हो गए हैं। लोगों ने बाजार में पहुंचकर खरीदारी भी करनी शुरू कर दी है। बाजार में सुबह से शाम तक इलेक्ट्रोनिक सामान की खरीदारी होने लगी है। जिले के लोग दुकानों पर जाकर इलेक्ट्रोनिक झालर से लेकर तरह तरह के आइटम खरीद रहे हैं। व्यापारी लच्छी इंटरप्राइजेज के संचालक लक्ष्मण सिंह ने बताया कि लोगों ने दीपावली से पहले ही झालरों की खरीदारी शुरू कर दी है। रॉकेट झालर, स्टार झालर, क्रिस्टल झालर सहित कई तरह की चीजे की खरीदारी होने लगी है। बाजार में 20 रुपये से लेकर 300 रूपये तक की झालर है। इतना ही नहीं बाजार में इलेक्ट्रोनिक मूर्तिया, रंग बिरंगी लाइट देने वाले बल्व, इलेक्ट्रोनिक दिए से लेकर कई चीजों की खूब खरीदारी हो रही हैं। बाजार सजकर पूरी तरह तैयार है। शाम होते ही खरीदार बढ़ रहे हैं और खरीदारी कर रहे हैं। दुकानें रंग बिरंगी लाइटों से जगमगा रही है। शाम होते ही बाजार में रौनक बढ़ रही हैं। बाजार में दीपावली के अवसर पर मोमबत्ती और दिए भी बिकने लगे हैं। मिट्टी के दिए खूब बिक रहे हैं। राजकीय इंटर कालेज के सामने मिटटी के दिए लोग खूब खरीद रहे हैं। इतना ही नहीं बाजार में सुंदर संुदर गिफ्ट पैक की भी खरीदारी होने लगी है। दोपहर से शाम तक बाजार में भीड़ उमड़ रही हैं । चौराहों पर जाम की स्थिति पैदा हो रही है। पुलिस बड़े वाहनों के बाजार में प्रवेश पर रोक लगा रही है। इसके बावजूद मुख्य बाजार में जाम की स्थिति पैदा हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें