ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरडीआईजी ने नजीबाबाद पहुंचकर दिए दिशा निर्देशर्देश

डीआईजी ने नजीबाबाद पहुंचकर दिए दिशा निर्देशर्देश

- पुलिस रही अलर्ट, चैकिंग अभियान चलायानजीबाबाद से रवाना हो गए। सीओ व थाना प्रभारी के नेतृत्व में फोर्स ने थाने से शुरू कर नगर क्षेत्र मे फ्लैग मार्च किया। रात में पुलिस फोर्स ने...

डीआईजी ने नजीबाबाद पहुंचकर दिए दिशा निर्देशर्देश
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 28 Feb 2020 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में हुई हिंसा के बाद पुलिस व प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर आ गया। जिले के नोडल अफसर डीआईजी जे रविन्द्र गौड़ ने गुरुवार की शाम नजीबाबाद थाने पहुंच कर सीओ व थाना प्रभारी से नगर की स्थिति के संबंध में जानकारी कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

थाना प्रभारी ने नगर में चेकिंग अभियान चलाते हुए होटलो में भी चेकिंग की। गुरूवार की देर शाम डीआई जी जे रविन्द्र गौड़ ने नजीबाबाद पहुंच कर निरीक्षण किया और सीओ से नगर की स्थिति के संबंध मे जानकारी ली। इसके साथ ही कुछ देर हालात का जायजा लेकर डीआईजी नजीबाबाद से रवाना हो गए। सीओ व थाना प्रभारी के नेतृत्व में फोर्स ने थाने से शुरू कर नगर क्षेत्र मे फ्लैग मार्च किया। रात में पुलिस फोर्स ने रेलवे स्टेशन पर वाहन चैकिंग अभियान भी चलाया। पुलिस अधिकारियों ने शांति व सुरक्षा व्यवस्था को कायम रखने के लिए सभी से आपसी भाईचारे के साथ रहने की बात कही। दिल्ली में हुई हिंसा को देखते हुए देर शाम थाना प्रभारी निरीक्षक संजय शर्मा ने पुलिस टीम के साथ रेलवे स्टेशन मार्ग व नगर के होटलों की चैकिंग अभियान चलाया। स्वामियों से संदिग्धों पर नजर रख सूचना पुलिस को देने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें