Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बिजनौरबिना किसी भेदभाव के सभी पंचायतों में होगा विकास कार्यों : कुन्तेश देवी

बिना किसी भेदभाव के सभी पंचायतों में होगा विकास कार्यों : कुन्तेश देवी

हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरNewswrap
Sun, 05 Dec 2021 09:40 PM
बिना किसी भेदभाव के सभी पंचायतों में होगा विकास कार्यों : कुन्तेश देवी

ब्‍लॉक प्रमुख कुन्तेश देवी ने कहा है कि ब्लॉक जलीलपुर में विकास कार्यों की वह इबारत लिखी जाएगी जिसको कोई लांघ नहीं पाएगा ।

वे यहां पंचवटी उपवन में अपने पुत्रों विश्व हिंदू परिषद के विभाग अध्यक्ष कपिल चौधरी व विनीत लांबा ने कलम के सिपाही व समाजसेवियो के सम्मान समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि उनके ब्लाक प्रमुख बनने से पंचायत का हर सदस्य प्रमुख है और वे बिना किसी भेदभाव के सभी पंचायतों में विकास कार्यों को कराएगी।

उन्होंने कहां की पत्रकार भी समाज का चौथा स्तंभ है । उनका मार्गदर्शन लेकर भी वे विकास को गति देंगी। विश्व हिंदू परिषद के विभाग अध्यक्ष कपिल चौधरी व विनीत लांबा ने अपने संबोधन में कहा कि समाजसेवियों व पत्रकारों का सम्मान करते हुए उन्हें गर्व हो रहा है । खंड विकास अधिकारी संदीप कुमार ने कहां की उनके उनके क्षेत्र का कोई भी ग्रामीण आकर अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत कराएगा तो आवश्यक रूप से उसका समाधान किया जाएगा। दो करोड़ ₹95 लाख की लागत से होने वाले विकास कार्यों के टेंडर हो चुके हैं । वहीं अब तक विकास कार्य में 64लाख व्यय किए जा चुके हैं। अंत में क्षेत्र के समाजसेवियों व पत्रकारों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। संचालन समाजसेवी वीरेंद्र राजपूत ने किया ।कार्यक्रम में कपिल चौधरी ,विनीत लांबा, विक्की जोशी ,योगेश शर्मा, सुमित नारायण अग्रवाल आदि ने विचार रखे ।

epaper

संबंधित खबरें