ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरजमीनी विवाद को लेकर मारपीट करने वालों पर कार्रवाई की मांग

जमीनी विवाद को लेकर मारपीट करने वालों पर कार्रवाई की मांग

बिजनौर के योगेश कुमार पुत्र स्वर्गीय मूलचंद ने एसपी से जमीन पर कब्जा करने व उसके पुत्रों के साथ मारपीट करने में मामले में रिपोर्ट दर्ज करते हुये...

जमीनी विवाद को लेकर मारपीट करने वालों पर कार्रवाई की मांग
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSun, 14 Nov 2021 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजनौर के योगेश कुमार पुत्र स्वर्गीय मूलचंद ने एसपी से जमीन पर कब्जा करने व उसके पुत्रों के साथ मारपीट करने में मामले में रिपोर्ट दर्ज करते हुये कार्रवाई की मांग की है। योगेश ने बताया कि आरोपियों उसकी जान-माल का नुकसान कर सकते है और खुलेआम जान से मारने की धमकी देते है।

कोतवाली नगर के मोहल्ला चाहशीरी निवासी योगेश कुमार ने रविवार को एसपी डा. धर्मवीर सिंह मुलाकात करते हुये शिकायत की। योगेश ने बताया कि 19 अक्तूबर की रात नूरपुर मार्ग स्थित जमीन पर 30-35 लोग कब्जा करने के इरादे से ट्रैक्टर ट्राली लेकर आये थे। जब उसको मामले की सूचना मिली, तो वह अपने पुत्र आयुष व अमन के साथ जमीन पर पहुंचे। उन्होने उनका विरोध किया, तो आरोपियों ने उसके व पुत्रों के साथ जमकर मारपीट की। इसमें वह गंभीर घायल हो गए। उन्होंने मामले की सूचना डॉयल 112 को दी। पुलिस को आता देख आरोपी मौके पर ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर फरार हो गये। इससे पूर्व भी आरोपियों ने जमीन पर लगा गेट तोड़कर कब्जे का प्रयास किया था। योगेश कुमार ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराते हुये आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पीड़ित ने बताया कि उसको व परिवारजन को आरोपियों से जान का खतरा बना हुआ है। आरोपी खुलेआम उसके धमका रहे है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें