DA Image
19 सितम्बर, 2020|12:29|IST

अगली स्टोरी

शादी के 5 दिन बाद ही संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत कोतवाली देहात में शादी के 5 दिन बाद ही संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

default image

शादी के महज 5 दिन बाद ही युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की मां ने हत्या की आशंका जाहिर की है, जबकि पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने का दावा किया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

कस्बा कोतवाली देहात की रजा कॉलोनी निवासी फरमान पुत्र खुर्शीद की शादी 25 अगस्त को फरहीन से हुई थी। सोमवार की शाम दोनों पति पत्नी घर में अकेले सोए थे, जबकि फरमान की मां पड़ोस में सोने चली गई थी। रात में किसी वक्त फरमान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने लोगों से बताया कि फरमान ने दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। सुबह मोहल्ले और आसपास वाले लोगों को इसकी जानकारी लगी तो कस्बे में सनसनी फैल गई। काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस भी पहुंची। मृतक की मां और आसपास के लोगों ने युवक की हत्या करने की आशंका जाहिर की। उधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया गया कि युवक की आर्थिक स्थिति बेहद खराब थी। घर में भी केवल एक ही कमरा बना हुआ था वह भी टूटा फूटा था। युवक की शादी होने के बाद से मां को पड़ोस में जाकर सोना पड़ता था। अब युवक की मौत से लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। युवक की मौत हत्या या आत्महत्या यह तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पाएगा, लेकिन पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। पोस्टमार्टम होने के बाद ही साफ हो पाएगा की हत्या हुई है। आत्महत्या फिलहाल सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Death of a young man in suspicious circumstances after 5 days of marriage A young man died in suspicious circumstances in a Kotwali countryside after 5 days of marriage