ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरमुस्लिम फंड के प्रबंधक पर जानलेवा हमला

मुस्लिम फंड के प्रबंधक पर जानलेवा हमला

नगर के प्रमुख समाजसेवी मुस्लिम फंड समेत अनेक शिक्षण संस्थानों के प्रंबधक साइम राजा पर शुक्रवार को दो युवकों ने जान से मारने की नियत से हमला कर...

मुस्लिम फंड के प्रबंधक पर जानलेवा हमला
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 26 Feb 2021 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के प्रमुख समाजसेवी मुस्लिम फंड समेत अनेक शिक्षण संस्थानों के प्रंबधक साइम राजा पर शुक्रवार को दो युवकों ने जान से मारने की नियत से हमला कर दिया। जूमे की नमाज पढ़कर मस्जिद से बाहर निकल रहे साइम राजा पर एक युवक ने पिस्टल लगा दी और दूसरे ने हाथ पकड़ लिए।

गनीमत रही कि पिस्टल से गोली नही चली और साइम राजा अपने एक साथी की मदद से वहां से जान बचाकर निकल गए। साइम राजा ने दोनों युवकों को नामजद करते हुए घटना की तहरीर पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं हमलावर युवकों की पिस्टल भी मय कारतूस जो मौके पर उनसें छीन ली गई थी, पुलिसको सौंप दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी की। थाना प्रभारी जीत सिंह ने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

शुक्रवार को मोहम्मद साइम राजा पुत्र अब्दुल समी निवासी मोहल्ला भुड्डी जूमे की नमाज पढ़ने मोहल्ला वलीपुरा स्थित मस्जिद में आये थे। पुलिस को दी गयी तहरीर के मुताबिक जब वह नमाज पढ़कर बाहर निकले तब पहले घात लगाये खड़े मुसय्यब पुत्र गंजन्फ्फर उर्फ गज्जू खां निवासी मौहल्ला अफगानान हाल निवासी मौहल्ला वलीपुरा एंव दानिश खां पुत्र जीजू खां निवासी मौहल्ला वलीपुरा ने घेर लिया और गाली-गलौच करते हुए हाथापाई का प्रयास किया। दानिश ने साइम राजा को पकड़ लिया और मुसय्यब ने पिस्टल निकाकर कंपटी पर लगाकर दी और फायर करने का प्रयास किया जो मिस हो गया। तभी नमाज पढ़कर निकल रहे तौफीक पुत्र अब्दुल मजीद एंव साइम के छोटे भाई जीशान मुसय्यब से भिड़ गए।

तौफीक ने जानपर खेलते हुए मुसय्यब से पिस्टल छीन लिया। हमलवर अपने मकसद में नाकाम हो गए और खुद को भीड़ से घिरा देख भविष्य में देख लेने की धमकी देकर भाग गए। साइम ने बताया कि उसने मुसय्यब के ताऊ मुबश्शिर जमां खां से 21 बीघा भूमि खरीदी है। इसी बात को लेकर मुसय्यब रंजिश रखता है। उन्होंने बताया कि मुसय्यब से बरामद पिस्टल पुलिस को सौंप दिया। प्रभारी निरीक्षक जीत सिंह ने बताया कि तहरीर मिल गई है। जांच की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें