ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौररेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात महिला का शव

रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात महिला का शव

नजीबाबाद। संवादाताकब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया परंतु शिनाख्त नहींकब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया परंतु शिनाख्त नहींकब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया परंतु शिनाख्त...

रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात महिला का शव
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 25 Sep 2020 03:02 AM
ऐप पर पढ़ें

नजीबाबाद। संवादाता

थाना नजीबाबाद क्षेत्र में रेलवे स्टेशन मुरशदपुर के पास रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात महिला का शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया परंतु शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने अज्ञात महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गुरुवार को सियालदाह/ हावड़ा-जम्मूतवी रेलवे ट्रैक पर मुरादाबाद-नजीबाबाद रेल मार्ग पर मुरशदपुर रेलवे स्टेशन के समीप किसी ट्रेन की चपेट में आकर एक महिला की मृत्यु हो गयी। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी। नजीबाबाद पुलिस ने मुरशदपुर रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने अज्ञात महिला के शव की शिनाख्त कराने के प्रयास किए परंतु शिनाख्त नहीं हो सकी। महिला की उम्र करीब 50 वर्ष होने का अनुमान लगाया जा रहा है। कोतवाल संजय शर्मा ने बताया मृतका के शव की शिनाख्त के काफी प्रयास किए गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें