ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरजिले की सभी चीनी मिलों को सेनेटाइज कराने के डीसीओ ने दिए निर्देश

जिले की सभी चीनी मिलों को सेनेटाइज कराने के डीसीओ ने दिए निर्देश

जिला गन्ना अधिकारी यशपाल सिंह ने जिले की सभी चीनी मिलों के अधिकारियों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए चीनी मिलों को सेनेटाइज कराने के निर्देश जारी किए हैं। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का प्रयोग...

जिले की सभी चीनी मिलों को सेनेटाइज कराने के डीसीओ ने दिए निर्देश
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSun, 30 Aug 2020 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला गन्ना अधिकारी यशपाल सिंह ने जिले की सभी चीनी मिलों के अधिकारियों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए चीनी मिलों को सेनेटाइज कराने के निर्देश जारी किए हैं। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का प्रयोग करने के भी निर्देश दिए हैं।बिजनौर चीनी मिल में पॉजिटिव केस मिले हैं।

बिजनौर चीनी मिल को सेनेटाइज कराया जा रहा है। मिल कालोनी को भी सेनेटाइज कराया गया है। जिले की चीनी मिलों में मरम्मत कार्य चल रहा है। कोरोना वायरस से एहतियात के लिए जिला गन्ना अधिकारी यशपाल सिंह ने चीनी मिलों के अधिकारियों को चीनी मिल को सेनेटाइज कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही कहा है कि चीनी मिल में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क सभी कर्मचारी लगाए, ताकि कोरोना से बचा जा सकें।जिला गन्ना अधिकारी यशपाल सिंह ने बताया कि चीनी मिलों के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि चीनी मिलों को सेनेटाइज कराए। सभी कर्मचारी सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क का प्रयोग जरूर करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें