ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरदलित गौरव संवाद कार्यक्रम आयोजित

दलित गौरव संवाद कार्यक्रम आयोजित

स्योहारा। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजयराय के आह्वान पर व जिला अध्यक्ष शेरबाज पठान के निर्देश पर संविधान दिवस के अवसर पर...

दलित गौरव संवाद कार्यक्रम आयोजित
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरTue, 28 Nov 2023 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

स्योहारा। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजयराय के आह्वान पर व जिला अध्यक्ष शेरबाज पठान के निर्देश पर संविधान दिवस के अवसर पर ग्राम माघपुर उदयचनद में स्वाभिमान के वास्ते संविधान के रास्ते के साथ दलित गौरव संवाद कार्यक्रम आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता ब्लाक अध्यक्ष हरि सिंह सागर की मुख्य अतिथि अहसन जमील रहे और संचालन रोहित रवि ने किया। संविधान दिवस पर दलित अधिकार मांग पत्र भरवाये गये ।

इस पूरे सफल कार्यक्रम में अपनी महत्पूर्ण भूमिका निभाने वालें वरिष्ट कांग्रेसी नेता अहसन जमील ने कहा कि आज देश की जनता जान चुकी है कि किस तरह झूठे वादों से ठगी जा रही है और किस तरह सविधान और बाबा साहब के सिद्धांत ताक पर रख दिए गए हैं.उन्होंने सभी से आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और राहुल गांधी को ही चुनने की अपील की है।

इस कार्यक्रम भूदेब सिंह, हरपाल सिंह,सोनूरवि रामदास सिंह, शिवारवि, कमल सिंह, संजय कुमार, आकाश कुमार, ललित कुमार,सागर सिंह, करन सिंह मितलेशदेबी, कान्ता देबी, उषा देवी, ममता देबी, रूपा देवी, आशा देबी, रोशनी देवी, प्रमोद देवी, सुमन देवी फहीम अहमद,खुशीराम सिंह, आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें