ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरमालन के रपटे पर पानी बहने से संपर्क मार्ग हुआ बाधित

मालन के रपटे पर पानी बहने से संपर्क मार्ग हुआ बाधित

फिलहाल बरसात चल गई है, लेकिन मालन के रपटे पर अभी भी पानी बह रहा है। रपटे पर पानी आने से किरतपुर चंदक संपर्क मार्ग बाधित है। करीब 20 गांवों का संपर्क सीधे किरतपुर से कटा हुआ...

मालन के रपटे पर पानी बहने से संपर्क मार्ग हुआ बाधित
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 24 Aug 2020 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

फिलहाल बरसात चल गई है, लेकिन मालन के रपटे पर अभी भी पानी बह रहा है। रपटे पर पानी आने से किरतपुर चंदक संपर्क मार्ग बाधित है। करीब 20 गांवों का संपर्क सीधे किरतपुर से कटा हुआ है।

सोमवार को किरतपुर चंदक संपर्क मार्ग में पढ़ने वाली मालन नदी के रपटे पर करीब एक 1 फीट पानी बह रहा था। तमाम लोग रपटे पर पानी देख पीछे लौट गए। उन्होंने नदी को पार करना गवारा नहीं समझा। हालांकि कुछ लोगों ने ट्रैक्टर ट्रॉली उसे नदी को पार कर लिया। गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से इस हफ्ते पर पानी बह रहा है जो कि सोमवार को भी बना रहा। बताते चलें कि चंदक से होकर बुडग़री होते हुए किरतपुर तक आने वाला मार्ग करीब 20 गांव को जोड़ता है। इन गांव के लोग किरतपुर का बाजार करने के लिए इसी रास्ते से आते जाते हैं। अब मालन के रास्ते पर पानी आने से यह मार्ग बाधित है। तमाम लोगों ने किसी दूसरे रास्ते से निकल कर जाना गवारा समझा, क्योंकि रपटे जान का जोखिम बना रहता है। मालन का बहाव काफी तेज होने के कारण पानी में रहने का डर भी रहता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें