ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरझालू में पुलिस पिकेट का निर्माण कार्य शुरू हुआ

झालू में पुलिस पिकेट का निर्माण कार्य शुरू हुआ

नगर में पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की मांग पर झंडा चौक निकट पुरानी घास मंडी पर पुलिस पिकेट का निर्माण कार्य शुरू...

झालू में पुलिस पिकेट का निर्माण कार्य शुरू हुआ
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 01 Feb 2023 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर में पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की मांग पर झंडा चौक निकट पुरानी घास मंडी पर पुलिस पिकेट का निर्माण कार्य शुरू हुआ।

कस्बा झालू में लगभग 1 सप्ताह पूर्व पुरानी घास मंडी में पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल द्वारा एक जनसंवाद गोष्टी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसके अंतर्गत व्यापारियों ने गोष्टी में बिजनौर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह से दो पुलिस पिकेट जो की एक झंडा चौक निकट पुरानी घास मंडी पर तथा दूसरी छतरी वाला कुआं स्थित शिव मंदिर पर बनवाने की मांग की गई थी। बिजनौर पुलिस अधीक्षक ने व्यापारियों की मांगो का जल्द ही पुलिस पिकेट बनवाने का आश्वासन दिलवाया था।

जिसको लेकर बिजनौर पुलिस अधीक्षक की संस्तुति पर एसपी सिटी प्रवीण रंजन ने तत्काल निर्माण कार्य कराने का आदेश दिया था। जगह निश्चित होने के बाद आज बुधवार की सुबह झंडा चौक निकट पुरानी घासमंडी पर पुलिस पिकेट का निर्माण कार्य शुरू हो गया। पुलिस पिकेट का निर्माण कार्य शुरू होने से नगर के सभी लोगों में बिजनौर एसपी एवं एसपी सिटी के प्रति निष्ठा का भाव बढ़ गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें