ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरअफजलगढ़ में राशन डीलर और उपभोक्ताओं के बीच संघर्ष, 4 घायल

अफजलगढ़ में राशन डीलर और उपभोक्ताओं के बीच संघर्ष, 4 घायल

खाद्यान्न वितरण के दौरान कहासुनी के चलते राशन डीलर के परिजनों तथा उपभोक्ताओं के बीच हुए संघर्ष में 3 उपभोक्ताओं सहित 4 लोग घायल हो...

अफजलगढ़ में राशन डीलर और उपभोक्ताओं के बीच संघर्ष, 4 घायल
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 03 Apr 2020 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

खाद्यान्न वितरण के दौरान कहासुनी के चलते राशन डीलर के परिजनों तथा उपभोक्ताओं के बीच हुए संघर्ष में 3 उपभोक्ताओं सहित 4 लोग घायल हो गए। घटना स्थल पर एकत्र ग्रामीणों द्वारा घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। शुक्रवार को थाना क्षेत्र के गांव मानियावाला स्थित राशन डीलर सलमान दोपहर में खाद्य सामग्री बांटने का कार्य शुरू किया।

बताया जा रहा है कि राशन डीलर द्वारा उपभोक्ताओं की लाइन के समीप अपने परिजनों को खड़ा कर दिया था। खुर्शीद अहमद पुत्र अब्दुल लतीफ, फरीद अहमद व मो. चांद पुत्र शरीफ अहमद ने डीलर से राशन लेने के लिए कहते ही वहां मौजूद डीलर के रिश्तेदार अशफ़ाक अहमद ने उपभोक्ताओं के साथ गाली- गलौच शुरू कर दी। वहीं डीलर सलमान ने राशन वितरण का काम बन्द परिजनों सहित धारदार हथियारों से हमला करके कई उपभोक्ताओं को जख्मी कर दिया। हालांकि मारपीट के दौरान अशफाक अहमद के भी घायल होने की बात कही जा रही है। उधर मौके पर एकत्र ग्रामीणों ने घायलों को अफजलगढ़ स्थित सीएचसी तथा गांव कासमपुरगढ़ी स्थित पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उन्हें गम्भीरावस्था के चलते प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिये रैफर कर दिया गया। दोनों पक्षों ने पुलिस को नामजद तहरीर सौंपकर एक-दूसरे के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की है। वहीं प्रभारी निरीक्षक कृष्ण मुरारी दोहरे ने मौके पर जाकर ग्रामीणों से आवश्यक जानकारी हासिल कर तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की बात कही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें