ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरधारा 370 व 35 ए हटाने की खबर पर जगह-जगह मनाया जश्न

धारा 370 व 35 ए हटाने की खबर पर जगह-जगह मनाया जश्न

कश्मीर में धारा 370 व 35 ए हटाने के लिए संसद में पास हुए प्रस्ताव को लेकर जिले भर में जश्न का माहौल रहा। जिला मुख्यालय के अलावा नजीबाबाद, धामपुर, चांदपुर, नगीना ही नहीं अन्य कस्बों में भी जगह जगह...

धारा 370 व 35 ए हटाने की खबर पर जगह-जगह मनाया जश्न
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 05 Aug 2019 10:08 PM
ऐप पर पढ़ें

कश्मीर में धारा 370 व 35 ए हटाने के लिए संसद में पास हुए प्रस्ताव को लेकर जिले भर में जश्न का माहौल रहा। जिला मुख्यालय के अलावा नजीबाबाद, धामपुर, चांदपुर, नगीना ही नहीं अन्य कस्बों में भी जगह जगह मिठाई बांटकर व ढोल नगाड़ों के साथ जश्न मनाया गया।

इसमें भाजपाइयों के साथ ही आम लोग भी काफी संख्या में शामिल हुए। उधर इस दौरान पुलिस अलर्ट मोड पर रही।जैसे ही धारा 370 व 35 ए हटाने के प्रस्ताव पास होने की जानकारी लोगों को मिली, लोगों में हर्ष व्याप्त हो गया। भाजपाइयों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। भाजपा नेता ऐश्वर्य चौधरी मौसम एडवोकेट ने यह खुशी अपने समर्थकों के साथ एनसीसी कार्यालय पहुंचकर फौजियों के साथ बांटी। यहां उन्होंने कर्नल ओमकार सिंह, लेफ्टिनेंट अचल व अन्य फौजियों को लड्डू खिलाकर खुशी साझा की। ऐश्वर्य चौधरी की पत्नी एवं सदर विधायक सुचि चौधरी ने इस मौके पर कहा, कि केंद्र सरकार ने ऐसा कर पूरे देशवासियों को गौरवान्वित किया है। एक देश एक कानून की परिपाटी लाकर अपने वायदे को भी पूरा किया है और आतंकवादियों की रीढ़ की हड्डी पर वार किया है। जनता महसूस कर रही है, कि देश सुरक्षित हाथों में हैं। इसी कड़ी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व सांसद भारतेन्द्र सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष साकेन्द्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में नगरपालिका चौक पर ढोल नगाड़ों के साथ झूमकर जश्न मनाया। जमकर भारत माता की जय के साथ ही नरेन्द्र मोदी व अमित शाह जिंदाबाद के नारे लगाए गए। इस मौके पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राममोहन अग्रवाल, भाजयुमो जिलाध्यक्ष रवि चौधरी, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष अवनीश निर्वाल, दीपक गर्ग उर्फ मोनू, हरजिंदर कौर, नीरज शर्मा, हितेष तुली, जितेन्द्र चौधरी, विकास अग्रवाल, सीताराम राणा, नीरज विश्नोई आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें