ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरतीन बच्चों की मां और पांच बच्चों के पिता में प्रेम प्रसंग का मामला थाने पहुंचा

तीन बच्चों की मां और पांच बच्चों के पिता में प्रेम प्रसंग का मामला थाने पहुंचा

शेरकोट निवासी एक पांच बच्चों का बाप अपनी प्रेमिका एवं तीन बच्चों की मां के साथ पिटाई से बचने के लिए थाना कोतवाली धामपुर में घुस...

तीन बच्चों की मां और पांच बच्चों के पिता में प्रेम प्रसंग का मामला थाने पहुंचा
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 22 Jan 2021 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

शेरकोट निवासी एक पांच बच्चों का बाप अपनी प्रेमिका एवं तीन बच्चों की मां के साथ पिटाई से बचने के लिए थाना कोतवाली धामपुर में घुस गए। हालांकि, बाद में पुलिस को जब मालूम हुआ कि दोनों के ही बच्चे हैं, इस पर पुलिस ने भी इस युगल को जमकर लताड़ लगाई।

शुक्रवार को यहां धामपुर थाना कोतवाली में अचानक एक व्यक्ति और महिला घुसे। ये लोग शोर मचा रहे थे कि कुछ लोग उन्हें मारने के लिए आ रहे हैं। इसी बीच बाद में पुलिस को पता चला कि जो युगल थाने में घुसा है, असल में उनमें व्यक्ति पांच बच्चों का पिता है जबकि महिला तीन बच्चों की मां है। कोतवाल अरुण कुमार त्यागी ने बताया कि पूछताछ में व्यक्ति का कहना है कि उसका पिछले लगभग एक साल से महिला से प्रेम संबंध है। दोनों धामपुर पहुंचे तो यहां महिला के रिश्तेदार उन्हें पकड़ने के लिए पहुंच गए। इन्हीं से बचकर ये दोनों थाना कोतवाली में घुस गए। कोतवाल ने बताया कि फिलहाल इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। मामला शेरकोट का है। इस बीच थाने में हंगामे की स्थिति बनी रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें