ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरकार की टक्‍कर लगने से रिक्‍शाचालक की मौत , लगाया जाम

कार की टक्‍कर लगने से रिक्‍शाचालक की मौत , लगाया जाम

कोतवाली देहात-नहटौर मार्ग पर गांव श्यालू नंगला के सामने ई-रिक्शा और स्विफ्ट डिजायर कार की टक्कर में ई-रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट...

कार की टक्‍कर लगने से रिक्‍शाचालक की मौत
, लगाया जाम
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 27 Jun 2018 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली देहात-नहटौर मार्ग पर गांव श्यालू नंगला के सामने ई-रिक्शा और स्विफ्ट डिजायर कार की टक्कर में ई-रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई।

जंगल में काम कर रहे हैं लोगों ने कार में सवार दो महिला व दो पुरुषों को निकाला। घटना से उत्तेजित ग्रामीणों में मार्ग पर जाम लगा दिया। कोतवाली देहात व थाना नहटौर पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना पर एसडीएम नगीना व सीओ नगीना जाम स्थल पर पहुंचे। अफसरों के आश्वासन पर करीब 3 घंटे बाद जाम खोल दिया गया।थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव करौंदा पद्दू निवासी युसूफ 35 वर्ष पुत्र इल्यास ई-रिक्शा से थाना नहटौर क्षेत्र के गांव फुलसंदा जा रहा था। जैसे ही वह थाना कोतवाली देहात व नहटौर थाने की सीमा पर गांव स्यालू नंगला के पास पहुंचा तो सामने से आ रही स्विफ्ट डिजायर चालक ने ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ई-रिक्शा टूट गई और उसके चालक यूसुफ की मौके पर ही मौत हो गई और स्विफ्ट डिजायर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जंगल में काम कर रहे लोगों ने कार में फंसे दो पुरुषों और दो महिलाओं को शीशा तोड़कर बाहर निकाला। उसके बाद कार में सवार चारों किसी वाहन से चले गए। घटना की सूचना थाना कोतवाली देहात व थाना नहटौर पुलिस को दी गई। सूचना पर दोनों थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। उधर से गुजर रहे मृतक के गांव के लोगों ने उसकी पहचान कर घटना की सूचना गांव में दी। सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए और घटना से उत्तेजित होकर कोतवाली-नहटौर मार्ग जाम लगा दिया। मार्ग पर जाम लगने के बाद दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। नहटौर ओर कोतवाली देहात पुलिस ने और जाम से बचने के लिए रूट डायवर्ट कर एक्सपोर्ट स्कूल से नहटौर से आने जाने वाले वाहन वाया पहरूवाला, डेहरी गांव शादीपुर के पास बान के पुल से कोतवाली देहात को होते हुए गुजारा गया। सूचना पर एसडीएम नगीना डॉ. गजेंद्र सिंह व सी ओ नगीना महेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। एसडीएम नगीना गजेंद्र सिंह द्वारा मृतक के परिजनों और जाम लगाने वालों को काफी समझाया। बाद में एसडीएम द्वारा मृतक के परिजन को मजदूरी दुर्घटना बीमा योजना के लगभग 5 लाख रुपये और वाहन दुर्घटना बीमा योजना का भी लाभ दिलाने के आश्वासन पर जाम खोला। घटना नहटौर क्षेत्र में होने के कारण थाना नहटौर पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें