ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरबिजनौर के प्राचीन मंदिर में शरारती तत्वों ने मूर्ति तोड़ी, लोगों में रोष

बिजनौर के प्राचीन मंदिर में शरारती तत्वों ने मूर्ति तोड़ी, लोगों में रोष

शरारती तत्‍वों ने शुक्रवार रात बिजनौर स्थित एक मंदिर में भगवान की मूर्ति को खंडित कर दिया। इसका पता लगते ही हिंदू संगठनों में तीव्र रोष फैल गया। पुलिस मामले की जांच कर रही...

बिजनौर के प्राचीन मंदिर में शरारती तत्वों ने मूर्ति तोड़ी, लोगों में रोष
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 10 Mar 2018 12:29 PM
ऐप पर पढ़ें

शरारती तत्‍वों ने शुक्रवार रात बिजनौर स्थित एक मंदिर में भगवान की मूर्ति को खंडित कर दिया। इसका पता लगते ही हिंदू संगठनों में तीव्र रोष फैल गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बिजनौर में झालू रोड पर प्राचीन मंदिर है। शुक्रवार रात शरारती तत्‍वों ने यहां मंदिर के गेट पर लगा चैनल उखाड़ दिया और देव मूर्ति को खंडित कर दिया। मंदिर में दानपात्र का ताला तोड़ने का भी प्रयास किया गया। शनिवार सुबह मंदिर पहुंचे श्रद्धालुओं में खंडित मूर्ति को देखकर रोष फैल गया। पुजारी ने सूचना पुलिस को दी। बिजनौर पुलिस ने मंदिर पहुंचकर मौका-मुआयना किया। जिला प्रशासन ने नई मूर्ति लगवाने की बात कही है। उधर, हिंदू संगठनों ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस मंदिर में शनिवार को श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ती है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़काने के लिए यह किया गया है। पुलिस अपनी जांच में इसको भी शामिल कर चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें