ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरशहरभर में घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़े

शहरभर में घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़े

पूरे शहर के अलग अलग मोहल्लों में घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे शरारती तत्वों ने तोड़ दिए। करीब 40-45 कारों के शीशे तोड़े गए...

शहरभर में घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़े
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरThu, 24 Oct 2019 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरे शहर के अलग अलग मोहल्लों में घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे शरारती तत्वों ने तोड़ दिए। करीब 40-45 कारों के शीशे तोड़े गए हैं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि कुछ वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

गुरुवार की सुबह लोग उठे तो उनके होश उड़ गए। जिनकी कार घरों के बाहर खड़ी हुई थी, उनके शीशे टूटे हुए थे। आवास विकास कालोनी निवासी सुरेंद्र सिंह नवल की गाड़ी का शीशा टूटा हुआ था, जबकि सुरेंद्र सिंह एक सप्ताह पहले ही नई कार लेकर आए थे। इसी कॉलोनी में एडीओ राकेश कुमार और रिटायर्ड जज की गाड़ी का शीशा भी चकनाचूर मिला। किरतपुर रोड पर एक क्लीनिक के बाहर खड़ी गाड़ी का भी पिछला शीशा भी टूटा हुआ था। वहीं आवास विकास कॉलोनी निवासी सुमित कुमार, अमृत कुमार, मुकेश चौहान आदि की गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया। इसके अलावा सुरेंद्र नगर सहित मंगलम एपार्टमेंट में रहने वाले तुषार वर्मा की गाड़ी का भी शीशा तोड़ा गया। इनके साथ ही शहर में कई कॉलोनियों में गाड़ियों के शीशे तोड़े गए। कुछ जगहों पर यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने सुमित कुमार की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उधर गाड़ियों के शीशे तोड़ने की वजह साफ नहीं हो पाई है। आखिर क्यों अलग अलग मोहल्लों और गलियों में जाकर गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें