ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरएडीपीआरओ जाच को पहुंचे ब्लाक नजीबाबाद

एडीपीआरओ जाच को पहुंचे ब्लाक नजीबाबाद

ग्राम जगदीशपुर उर्फ बाजोपुर में गत दिनों से चल रहे सीसी सड़क निर्माण प्रकरण में नजीबाबाद क्षेत्र के ग्रामीणों की ओर से शिकायत पर एडीपीआरओ ने जांच...

एडीपीआरओ जाच को पहुंचे ब्लाक नजीबाबाद
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 17 Sep 2021 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम जगदीशपुर उर्फ बाजोपुर में गत दिनों से चल रहे सीसी सड़क निर्माण प्रकरण में नजीबाबाद क्षेत्र के ग्रामीणों की ओर से शिकायत पर एडीपीआरओ ने जांच की।

गांव जगदीशपुर उर्फ बाजोपुर पहुंचकर एडीपीआरओ ने सीसी सड़क व सामुदायिक शौचालय एवं प्रथामिक विधालय की जांच की। प्राथामिक विद्यालय में कुछ दिन पूर्व पानी का टेंक चोरी होने के कारण बच्चों को पानी नहीं मिलने पर पंचायत सचिव को तत्काल पानी का टैंक लगवाए जाने के आदेश दिए। स्कूल में अधूरे कार्य को पूरा कराने के निर्देश भी दिए। शिकायत पर पहुंचे एडीपीआरओ ने पंचायत भवन और कुछ दिन पूर्व रिबोर कराए गए नल की जांच करते हुए प्रधानपति पर भारी नाराजगी जतायी। शौचालय को तुड़वाकर नल रिबोर करा दिया था। इसकी वजह से शौचालय के लिए ग्रामीण खुले में जाने के लिए मजबूर है। सीसी सड़क की शिकायत पर जनपद से आए एडीपीआरओ ने जांचकर आश्वासन दिया कि जल्द ही उचित कार्यवाही की जाएगी। सार्वजनिक शौचालय पर कार्य करने के लिए पूर्व प्रधान के समय में एक बाल्मीकि समाज की महिला ने समूह की ओर से आवेदन किया था। जिसका लिस्ट में नाम भी आवंटन कर दिया गया है लेकिन ग्राम प्रधान ने उक्त महिला को सार्वजनिक शौचालय पर नियुक्ति नहीं दी। जिसको लेकर ग्रामीणो में रोष है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें