ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरभाकियू लोकशक्ति ने सौंपा ज्ञापन

भाकियू लोकशक्ति ने सौंपा ज्ञापन

बढ़ती महंगाई पर अंकुश लगाने व वर्षा से नष्ट हुई फसलों के मुआवजे की मांगपर अंकुश लगाने व वर्षा से नष्ट हुई फसलों के मुआवजे की मांग फोटो नंबर...

भाकियू लोकशक्ति ने सौंपा ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरThu, 21 Oct 2021 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

भाकियू लोकशक्ति के कार्यकर्ताओं ने सरकार से किसानों की विभिन्न समस्याओं का समाधान कराने की मांग को लेकर पांच सूत्रीय एक ज्ञापन एसडीएम की अनुपस्थिति में उनके प्रतिनिधि को सौंपा। ज्ञापन में वर्षा और बाढ़ से प्रदेश में तबाह हुई फसलों तथा क्षतिग्रस्त हुए मकानों का उचित मुआवजा दिलाने की मांग की। साथ ही बढती मंहगाई पर अंकुश लगाने को भी कहा।

एसडीएम कार्यालय परिसर में गुरूवार की प्रातः एकत्रित हुए भाकियू लोक शक्ति के कार्यकर्ताओं घनश्याम सिंह पाण्डेय के नेतृत्व में सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। साथ ही सौंपे ज्ञापन में अवगत कराया कि भारी वर्षा के कारण किसानों की धान व गन्ने की फसल नष्ट हो गई है, जिसका उचित मुआवजा दिलाया जाए।

इस दौरान किसानों ने लखीमपुर कांड में किसानों की हत्या के मामले में हत्यारों को फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग की। ज्ञापन देने वालों में प्रदीप कुमार, सोनू सिंह, बिटटू सिंह, विजय पाल सिंह, भूपेंद्र सिंह, निर्देश कुमार, आदित्य, राजवीर सिंह, अनुराग सिंह, अरूण कुमार आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें