DA Image
29 नवंबर, 2020|7:21|IST

अगली स्टोरी

बिना टैस्ट कराए भाकियू नेता दिगंबर को बताया पॉजिटिव

default image

- फोन करने वाले ने खुद को कोविड अस्पताल से बताकर पूछा पता, दिगंबर ने अफसरों के संज्ञान में डाली बात

बिजनौर। संवाददाता

भाकियू नेता दिगंबर सिंह उस समय चकरा गए, जबकि खुद को कोविड अस्पताल से बताने वाले व्यक्ति ने उन्हें कोरोना पॉजिटिव बताया। चकराए यूं, कि उन्होंने तो अपना कोई टैस्ट की नहीं कराया था। मामला संज्ञान में आने पर अधिकारियों ने जांच की बात कही है।

भाकियू के पूर्व जिलाध्यक्ष रहे और वर्तमान में युवा प्रदेश अध्यक्ष दिगंबर सिंह के अनुसार रविवार की दोपहर करीब 12 बजे उनके पास एक फोन आया। उस समय वह मुजफ्फरनगर में थे। फोन करने वाले ने उनसे पूछा, कि वे दिगंबर सिंह बोल रहे हैं, हां कहने पर पता पूछा। पता पूछने का कारण पूछने पर बताया, कि वह कोविड अस्पताल से बोल रहे हैं और उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इस पर वह चकरा गए, क्योंकि उन्होंने तो अपना कोई टैस्ट कराया ही नहीं था। बिना टैस्ट कराए पॉजिटिव आने पर उन्होंने फोन करने वाले को आड़े हाथों लिया और अधिकारियों को भी फोन कर इस फर्जीवाड़े की जानकारी दी। दोबारा उस नंबर पर फोन करने पर हालांकि, यह कहा गया, कि आप भाकियू वाले दिगंबर सिंह बोल रहे हो। आपको गलत मिल गया था।

कोट::

एक नंबर से इस तरह का फोन भाकियू नेता दिगंबर सिंह को किए जाने का मामला संज्ञान में आया है। उस नंबर को ट्रेस कराकर जांच कर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

डा. एसके निगम

नोडल अफसर/एसीएमओ

बिजनौर

-----------

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BKIU leader Digambar told positive without testing