ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरभाजपा नेता के बेटे और भतीजे की गोली मारकर हत्या

भाजपा नेता के बेटे और भतीजे की गोली मारकर हत्या

भाजपा नेता के बेटे और भतीजे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। तहेरे चचेरे भाइयों के डबल मर्डर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। करीब दो घंटे तक परिजनों ने पुलिस को शव नहीं उठाने...

भाजपा नेता के बेटे और भतीजे की गोली मारकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरThu, 26 Sep 2019 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा नेता के बेटे और भतीजे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। तहेरे चचेरे भाइयों के डबल मर्डर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। करीब दो घंटे तक परिजनों ने पुलिस को शव नहीं उठाने दिए। पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। इसके बाद ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका।

गुरुवार को बढ़ापुर के भाजपा नेता भीम सिंह कश्यप के बेटे चंद्रभूषण उर्फ राहुल (24 वर्ष)और भतीजे कृष्णा उर्फ लाला (25 वर्ष) पुत्र नरेश को पड़ोस का ही अश्वनी उर्फ जॉनी घर से बुलाकर ले गया। इसके बाद कस्बे से सटे आरक्षित वन क्षेत्र में लाला नरेंद्र कुमार की डेयरी के पास ले गए। एसपी देहात के मुताबिक इन दोनों भाइयों सहित छह युवकों ने बैठकर शराब पी। इसी दौरान अश्वनी उर्फ जौनी ने पिस्टल से राहुल और कृष्णा की गोली मार दी। जिससे मौके पर ही दोनों भाइयों की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकले। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर कई थानों की फोर्स सहित सीओ अर्चना सिंह, एएसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंच गए। मृतक के पिता भीम सिंह की तहरीर पर पुलिस ने अश्वनी उर्फ जॉनी, उसके भाई रणजीत पुत्र सुभाष, रवि पुत्र सुरेंद्र, अश्वनी के बहनोई और सुभाष पुत्र बाबूराम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। करीब तीन घंटे तक परिजनों ने शवों को नहीं उठने दिया। बाद में रिपोर्ट दर्ज होने और कड़ी कार्रवाई के आश्वासन पर ही शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के भेजा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें