ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरजंगली सुअर और गुलदार की लड़ाई देख बाईक सवार के हाथ-पैर फूले

जंगली सुअर और गुलदार की लड़ाई देख बाईक सवार के हाथ-पैर फूले

जंगलों में गुलदार देखे जाने से किसानों के अलावा राहगीरों में दहशत का माहौल व्याप्त है। बाइक सवार द्वारा गुलदार और जंगली सुअर के आपस में लड़ते देख उसके हाथ-पैर फूल गए तथा किसी तरह उसने बाइक पर नियंत्रण...

जंगली सुअर और गुलदार की लड़ाई देख बाईक सवार के हाथ-पैर फूले
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 03 Nov 2018 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

जंगलों में गुलदार देखे जाने से किसानों के अलावा राहगीरों में दहशत का माहौल व्याप्त है। बाइक सवार द्वारा गुलदार और जंगली सुअर के आपस में लड़ते देख उसके हाथ-पैर फूल गए तथा किसी तरह उसने बाइक पर नियंत्रण कर वहां से निकल गया।

पिछले कई वर्षों से क्षेत्र के जंगलों में गुलदार दिखाई देते आ रहे है। तकरीबन तीन वर्ष पूर्व ग्राम मनकुआ में एक किसान के ईख के खेत में गुलदार के तीन शावक भी मिले थे। सूचना पर वन विभाग की टीम ने उन बच्चों को अपनी सुपुर्दगी में ले लिया था। इससे पूर्व भी अथाई शेख, शेखपुरा पित्था, शेखपुरा मुक्टा, मधी, मोहम्मद अलीपुर भिक्कन, वाजिदपुर वीरू के अलावा बखशनपुर आदि गांवों में गुलदार देखे जाने से किसानों में भय का माहौल बना हुआ है। गत दिवस करीब ढाई बजे बाइक पर सवार दो व्यक्ति नींदड़ू से मनकुआ जा रहे थे। रास्ते में सड़क के पार गुलदार देखे जाने से वह व्यक्ति बाईक को पीछे कर दूसरे रास्ते से अपने गंतव्य को जाने लगे। ग्राम मनकुआ के पास नहर पर गुलदार व जंगली सुअर की लड़ाई देख बाइक सवार व पीछे बैठे व्यक्ति के होश फाख्ता हो गए। घर जाने के दोनों रास्तों पर गुलदार को देख लेने से वह बहुत डर गए। थोड़ी दूर खेत पर कार्य कर रहे किसान नींदड़ू निवासी अनीस अहमद को उन्होंने स्थिति के बारे में बताया। किसान ने उनको अन्य रास्ता बताते हुए स्वयं भी घर की ओर चल दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें