ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरसड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, मां-भतीजा घायल

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, मां-भतीजा घायल

निवासी सोनू पुत्र जगतपाल अपनी मां कमला और भतीजे अक्षय(10 वर्ष) के संग बाइक पर सवार होकर मुरादाबाद की ओर जा रहा था। बाइक...

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, मां-भतीजा घायल
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 25 Sep 2020 03:01 AM
ऐप पर पढ़ें

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई जबकि, मां और भतीजा घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

गुरुवार को मुजफ्फरनगर के गांव रेहड़वा निवासी सोनू पुत्र जगतपाल अपनी मां कमला और भतीजे अक्षय(10 वर्ष) के संग बाइक पर सवार होकर मुरादाबाद की ओर जा रहा था। बाइक सवार जैसे ही बिजनौर-नुरपुर रोड पर विवेक कॉलेज के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही बॉलेरो ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भंयकर थी कि बाइक सवार सोनू की मौके पर ही मौत हो गई है। उसकी मां कमला और मृतक का भतीजा अक्षय घायल हो गए। राहगीरों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। महिला के सिर में गंभीर चोट आई है। हादसे की खबर परिजनों को लगते ही उनमें कोहराम मच गया। परिजन रोते बिलखते हुए बिजनौर पहुंचे। जिन्होंने बॉलेरो चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। उधर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें