ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरबिजनौर: बच्ची को लेकर पत्नी से मिलने कोविड सेंटर पहुंचे युवक की पिटाई

बिजनौर: बच्ची को लेकर पत्नी से मिलने कोविड सेंटर पहुंचे युवक की पिटाई

एक युवक अपनी पांच माह की बच्ची को लेकर कोविड सेंटर स्वाहेड़ी में भर्ती पत्नी से मिलने पहुंच गया। आरोप है, कि चोर समझकर किसी पुलिसकर्मी ने उसकी पिटाई कर...

बिजनौर: बच्ची को लेकर पत्नी से मिलने कोविड सेंटर पहुंचे युवक की पिटाई
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 07 Sep 2020 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

एक युवक अपनी पांच माह की बच्ची को लेकर कोविड सेंटर स्वाहेड़ी में भर्ती पत्नी से मिलने पहुंच गया। आरोप है, कि चोर समझकर किसी पुलिसकर्मी ने उसकी पिटाई कर दी। इस पर युवक की पत्नी व अन्य संक्रमितों ने हंगामा भी किया। जिलाधिकारी ने उक्त महिला और उसकी छोटी बच्ची को देखते हुए सीएमओ को उनके लिए होम आइसोलेशन अथवा अलग कमरे की व्यवस्था के निर्देश दिए हैं।

गल्लाखेड़ी निवासी उक्त युवक के अनुसार उसकी पत्नी जांच में 2 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव निकली थी। इस पर उसे स्वाहेड़ी स्थित लेखपाल ट्रेनिंग सेंटर में कोविड केयर सेंटर पर भर्ती करा दिया गया था। वह नहीं जानता था, कि कोविड सेंटर पर ऐसे जाकर नहीं मिल सकते। इस कारण वह अपनी पांच माह की बच्ची के परेशान करने पर उसे लेकर व थोड़ा सामान लेकर रविवार की देर शाम कोविड सेंटर पहुंच गया। युवक के अनुसार वहां खिड़की पर दूरी से अपनी पत्नी से बात कर रहा था, कि पुलिसवालों ने उसे चोरी करने आने का आरोप लगाते हुए पिटाई कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस पर युवक की पत्नी व अन्य कोरोना संक्रमितों ने एतराज करते हुए हंगामा भी किया। एसीएमओ डा. एसके निगम ने पिटाई से अनभिज्ञता जताते हुए बताया, कि कोविड सेंटर पर संक्रमण न हो जाए इस सावधानी के तौर पर किसी के मिलने की मनाही होती है। इसमें समझाकर सबको शांत कर दिया था। दूसरी ओर जिलाधिकारी रमाकांत पांडेय ने सोमवार को बैठक में सीएमओ डा. विजय कुमार यादव को निर्देश दिए, कि जिस महिला की पांच माह की बच्ची है, उसको नियमानुसार होम आइसोलेशन की सुविधा उपलब्ध कराने की कार्यवाही अमल में लाएं अथवा उसके लिए अलग से कमरे की व्यवस्था करना सुनिश्चित करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें