ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरबिजनौर: नेशनल चैंपियनशिप में प्रियांशु शर्मा ने जीता स्वर्ण पदक

बिजनौर: नेशनल चैंपियनशिप में प्रियांशु शर्मा ने जीता स्वर्ण पदक

बिजनौर के गांव गाँव रायपुरी निवासी प्रियांशु शर्मा पुत्र राजेन्द्र शर्मा ने हाल ही में नई दिल्ली के राजीव गांधी स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में संपन्न हुई 16 वी अंडर 20 नेशनल चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर

बिजनौर: नेशनल चैंपियनशिप में प्रियांशु शर्मा ने जीता स्वर्ण पदक
Yuvrajवरिष्ठ संवाददाता,बिजनौरSun, 18 Feb 2024 10:28 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रामीण क्षेत्र के एक प्रतिभावान युवा एलथीट ने नेशनल चैंपियनशिप के जैवलिन थ्रो इवेंट में स्वर्ण पदक जीतकर क्षेत्र का गौरव बढ़ाया हैं। इससे पूर्व भी राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय खेल-कूद प्रतियोगिता में इस युवा खिलाड़ी ने विदेशी धरती पर जीत का परचम लहराया हैं। 

गाँव रायपुरी निवासी प्रियांशु शर्मा पुत्र राजेन्द्र शर्मा ने हाल ही में नई दिल्ली के राजीव गांधी स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में संपन्न हुई 16 वी अंडर 20 नेशनल चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर क्षेत्र का नाम रोशन किया हैं। प्रियांशु शर्मा ने चैंपियनशिप के जैवलिन थ्रो इवेंट में 63 मीटर भाला फेंक कर स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया। इससे पूर्व भी वर्ष 2022 में एशियन चैंपियनशिप  (थाइलैंड), इंडो-नेपाल के पोखरा, नेशनल चैंपियनशिप नई दिल्ली में आयोजित अंडर -19 चैंपियनशिप के लांग जंप( लंबी कूद) इवेंट में प्रियांशु शर्मा ने स्वर्ण पदक सहित देहरादून के महाराणा प्रताप स्टेडियम में हुई राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में भाला फेंक प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीत चुका हैं।

जेनेसिस इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल जसपुर के कक्षा 12 का छात्र रहा प्रियांशु एक अच्छा एथलीट होने के साथ साथ क्रिकेट, कबड्डी, बैडमिंटन का अच्छा खिलाड़ी हैं। प्रियांशु की इस उपलब्धी से क्षेत्रवासी व खेलप्रेमी खासे उत्साहित हैं। क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों, गणमान्य लोगों व प्रभारी निरीक्षक रेहड़ धीरज सोलंकी ने एथलीट प्रियांशु शर्मा को घर पहुंचकर शुभकामनायें दी। प्रियांशु ने इसका श्रेय अपने माता- पिता, गुरुजनों, शुभचिंतकों सहित अपने कोच राजा को दिया हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें