ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरबिजनौर के सपाइयों को रामपुर जाने से रोका, विधायक नईमूल हसन नजरबंद

बिजनौर के सपाइयों को रामपुर जाने से रोका, विधायक नईमूल हसन नजरबंद

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के जौहर विवि पर छापे और विधायक अब्दुल्ला आजम से पूछताछ से नाराज सापाइयों को विरोध प्रदर्शन में जाने से पुलिस ने रोक दिया। पुलिस ने विधायक नईमुलहसन को घर में ही नजरबंद...

बिजनौर के सपाइयों को रामपुर जाने से रोका, विधायक नईमूल हसन नजरबंद
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरThu, 01 Aug 2019 01:52 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के जौहर विवि पर छापे और विधायक अब्दुल्ला आजम से पूछताछ से नाराज बिजनौर के सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रामपुर जाने से रोक दिया। गुरुवार को जनपद के सपा कार्यकर्ता रामपुर में आयोजित विरोध प्रदर्शन के लिए जा रहे थे। पुलिस ने विधायक नईमुलहसन को घर में ही नजरबंद कर दिया, जबकि चेयरपर्सन पति समेत कई सपा नेताओं को हिरासत में ले लिया।

गुरुवार को बिजनौर से भारी तादाद में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रामपुर में विरोध प्रदर्शन में जाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उन्हें जनपद की सीमा में ही रोक दिया। पुलिस ने पूर्व गन्ना राज्यमंत्री स्वामी ओमवेश, सपा जिलाध्यक्ष, नगर पालिका चेयरपर्सन पति शमशाद अंसारी सहित कई पदाधिकारियों को हिरासत में ले लिया।

वहीं नूरपूर विधायक नईम उल हसन को स्योहारा स्थित उनके आवास पर नज़रबंद कर दिया। इससे सपा कार्यकर्ताओं में काफी रोष है और उन्होंने भाजपा सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें