ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरबिजनौर: शादी के 5 दिन बाद ही हुई युवक की हत्या में पुलिस खाली हाथ

बिजनौर: शादी के 5 दिन बाद ही हुई युवक की हत्या में पुलिस खाली हाथ

कोतवाली देहात में शादी के 5 दिन बाद ही युवक की हत्या में पुलिस अभी तक खाली हाथ है। मृतक की पत्नी को भी हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर चुकी है लेकिन अभी हत्याकांड की तस्वीर साफ नहीं हुई। युवक की मौत...

बिजनौर: शादी के 5 दिन बाद ही हुई युवक की हत्या में पुलिस खाली हाथ
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 09 Sep 2020 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली देहात में शादी के 5 दिन बाद ही युवक की हत्या में पुलिस अभी तक खाली हाथ है। मृतक की पत्नी को भी हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर चुकी है लेकिन अभी हत्याकांड की तस्वीर साफ नहीं हुई। युवक की मौत को आत्महत्या का रूप भी देने की कोशिश की गई थी।

कस्बा कोतवाली देहात की रजा कॉलोनी में 1 सितंबर को फरमान पुत्र खुर्शीद का शव संदिग्ध हालत में घर में ही पड़ा मिला था। मृतक की पत्नी की ओर से आत्महत्या किए जाने का दावा किया गया था जबकि मां की ओर से हत्या की आशंका जताई गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गला दबाने और दम घुटने से मौत होने की पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिस ने हत्या के पहलू पर अपनी जांच को मोड़ दिया 2 दिनों तक मृतक की पत्नी पुलिस हिरासत में रहे।साथ ही कई अन्य युवकों से भी पूछताछ की गई लेकिन पुलिस ठोस बजे तक नहीं पहुंच पाई अभी तक पुलिस खाली हाथ है। बताते चलें कि मृतक की शादी 25 अगस्त को ही हुई थी। शादी के 5 दिन बाद ही उस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि मामले में जांच चल रही है। मृतक की पत्नी को पूछताछ के लिए बुलाया गया था जिसे अब सुपुर्दगी में दे दिया गया है। जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी जल्द ही खुलासा कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें