ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरबिजनौर नाव हादसा: महिला की सांस रुक रही थी और दरोगा पूछ रहा था नाम-पता

बिजनौर नाव हादसा: महिला की सांस रुक रही थी और दरोगा पूछ रहा था नाम-पता

बिजनौर नाव हादसे में शनिवार को पुलिस का एक और भयावह चेहरा सामने आया, जिसमें एक महिला की जान चली गई। शुक्रवार दोपहर हुए नाव हादसे में लापता डैबलगढ़ निवासी मीना शनिवार सुबह गंभीर हालत में गंगा किनारे...

बिजनौर नाव हादसा: महिला की सांस रुक रही थी और दरोगा पूछ रहा था नाम-पता
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 29 Aug 2018 12:52 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजनौर नाव हादसे में शनिवार को पुलिस का एक और भयावह चेहरा सामने आया, जिसमें एक महिला की जान चली गई। शुक्रवार दोपहर हुए नाव हादसे में लापता डैबलगढ़ निवासी मीना शनिवार सुबह गंभीर हालत में गंगा किनारे मिली। परिजन जैसे-तैसे महिला को बाइक से डाक्टर के यहां लेकर चले तो रास्ते में एक दरोगा ने संवेदनहीनता की सारी हदें तोड़ते हुए पीड़ित परिजनों से सवाल जवाब शुरू कर दिए। परिजन गिड़गिड़ाते रहे लेकिन दरोगा अपनी औपचारिकता पूरी करने में लगा रहा।

यह देख ग्रामीण भड़क गए, जिसके बाद परिजन महिला को वहां डॉक्टर के यहां ले गए। जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि प्रशासन उनकी मदद तो कर नहीं पा रहा है और उल्टा परेशान करने पर लगा। अगर दरोगा पूछताछ समय न गंवाता तो शायद मीना की जान बच सकती थी।

बता दें कि शुक्रवार को बिजनौर में गंगा नदी में 30 लोगों से भरी एक नाव पलट गई थी। इसमें 2 की मौत हो गई थी, 17 को बचा लिया गया था जबकि 12 लोग लापता थे। डूबने वालों में डैबलगढ़ निवासी महिला मीना भी थी। मीना के परिजन नाव के सहारे उसे ढूंढने में लगे रहे। रात भर पानी में पड़ी रही मीना शनिवार सुबह बदहवास हालत में गंगा पार पड़ी मिली। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार परिजन उसे नाव से बैराज के नजदीक गंगा के इस ओर लेकर आए तो वहां मौजूद पुलिस व प्रशासन के लोग उसे जिला अस्पताल ले जाने के लिए एक एम्बुलेंसस तक उपलब्ध नहीं करा पाए।

आरोप है कि दरोगा ने बेमतलब के सवाल जवाब पूछने शुरू कर दिए। ग्रामीणों के कहने पर दरोगा बाइक के सामने से हटा लेकिन डाक्टर के यहां पहुंचने से पहले ही महिला ने दम तोड़ दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें