अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजनौर दसा: बिजनौर नगीना रोड तीन घंटे रही जाम

बिजनौर दसा: बिजनौर नगीना रोड तीन घंटे रही जाम

मीथेन गैस के टैंक में हादसे के बाद बिजनौर नगीना रोड पर दिनभर में दो बार जाम लगा। दोपहर बाद दूसरी बार करीब तीन घंटा तक सड़क जाम के हवाले रही। हादसे में गायब हुए अभयराम के परिजनों और रिश्तेदारों ने सड़क जाम रखी। कुछ महिलाओं ने फैक्ट्री के भीतर घुसना चाहा तो महिला पुलिसकर्मियो के रोकने पर तीखी नोंकझोंक भी हुई।

बुधवार सुबह साढ़े सात बजे मोहित पेट्रोकैमिकल फैक्ट्री में टैंक फटा। जिसमें छह लोगों की मौत हो गई। तीन घायल हुए और एक लापता। करीब दस बजे मृतकों के परिजन और ग्रामीणों की भीड़ फैक्ट्री पर जुटी। इन्होंने फैक्ट्री के सामने ही बिजनौर नगीना रोड पर जाम लगा दिया। खैर डीएम एसपी ने लापता को ढुंढवाने व कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। इस जाम में मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग करने वाले परिजन शामिल थे।

उधर दोपहर बाद तक गायब हुए अभयराम (40 वर्ष) पुत्र मुखराम निवासी अलावलपुर का पता नहीं चल सका। अभयराम के परिजन दोपहर बाद तक फैक्ट्री पर जमा रहे। अभयराम के नहीं मिलने पर इन्होंने दोपहर बाद फिर से बिजनौर नगीना रोड को जाम कर दिया। हालांकि फैक्ट्री पर मौजूद पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास करती रही। इस पर भी परिजन और ग्रामीण नहीं माने। ग्रामीणों ने फैक्ट्री प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। देर शाम तक नगीना रोड पर जाम लगा हुआ था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: bijnor blast Bijnor Nagina road gets three hours