ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरबिजनौर: शराब की लत बन गई मां की जान की दुश्मन

बिजनौर: शराब की लत बन गई मां की जान की दुश्मन

कलियुगी बेटे ने अपनी लत पूरा करने के लिए अपनी मां की ही जान ले ली। मोहल्ला जाब्तागंज में एक युवक ने शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर मां पर प्राण...

बिजनौर: शराब की लत बन गई मां की जान की दुश्मन
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 27 Oct 2021 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कलियुगी बेटे ने अपनी लत पूरा करने के लिए अपनी मां की ही जान ले ली। मोहल्ला जाब्तागंज में एक युवक ने शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर मां पर प्राण घातक हमला कर दिया बींच बचाव करने पर बहन को भी घायल कर दिया। मां की मौत हो गई।

नजीबाबाद के मोहल्ला जाब्तागंज में मंगलवार की देर रात एक युवक ने अपनी मां पर इस लिए हमला कर दिया क्योंकि उसकी मां ने उसकी शराब पीने की लत को पूरा करने के लिए पैसे नहीं दिए। बताया गया कि शुभम पुत्र रामपाल सिंह यादव नशे का आदि है। मंगलवार को उसने अपनी मां से शराब पीने के लिए पैसे मांगे तो मां ने उसे पैसे देने से इंकार कर दिया। देर रात लगभग 12 बजे उसने गुस्से में आकर अपनी मां पर लोहे के पाइप से हमला कर दिया। जिसमें उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई। अपनी मां को बचाने के लिए शुभम की बहन चंचल बींच बचाव करने के लिए आई तो उसने उस पर भी वार कर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देकर युवक वहां से फरार हो गया। परिजनो ने उक्त मामले की सुचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पाकर कोतवाल दिनेश कुमार गौड़ एवं चौकी प्रभारी धीरज कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। दोनो घायलो को अस्पताल पहुंचाया। महिला की बिजनौर ले जाते समय मौत हो गई जबकि बहन चचंल का उपचार चल रहा है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर आरोपी युवक के खिलाफ संबधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पूर्व में भी कर चुका है हमला

बताया गया कि आरोपी शुभम शराब पीने का आदि है। पूर्व में भी लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व शुभम ने अपनी मां पर इस लिए हमला कर दिया था क्योंकि वह उसे शराब पीने से रोकती थी। पुलिस के अनुसार आरोपी शुभम ने स्वयं स्वीकार किया है कि शराबके लिए पैसे नहीं देने पर उसने लोहे के पाइप से हमला किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें