ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरभाकियू भानु गुट ने दिया एसडीएम कार्यालय पर धरना

भाकियू भानु गुट ने दिया एसडीएम कार्यालय पर धरना

भारतीय किसान यूनियन भानु गुट ब्लॉक अल्हैपुर के ब्लॉक अध्यक्ष हरिराज सिंह के नेतृत्व में अपनी मांगों को लेकर कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय पर...

भाकियू भानु गुट ने दिया एसडीएम कार्यालय पर धरना
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरTue, 26 Oct 2021 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय किसान यूनियन भानु गुट ब्लॉक अल्हैपुर के ब्लॉक अध्यक्ष हरिराज सिंह के नेतृत्व में अपनी मांगों को लेकर कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय पर धरना दिया। धरने के पश्चात प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन भी एसडीएम कार्यालय में सौंपा।

मंगलवार को भाकियू भानु गुट के ब्लॉक अल्हैपुर अध्यक्ष हरिराज सिंह के नेतृत्व में किसान जगदीश सिंह, प्रेमराज सिंह, कैलाश सिंह, राजेंद्र सिंह, चंद्रप्रकाश, नरेंद्र कुमार, रामप्रसाद सिंह आदि एसडीएम कार्यालय परिसर में पहुंचे। यहां किसानों ने विभिन्न मांगों को लेकर धरना दिया। धरना स्थल पर अनेक भाकियू पदाधिकारियों ने अपनी बाते रखी। धरने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन एसडीएम कार्यालय में दिया गया। ज्ञापन में किसानों ने कहा कि वर्षा व नदी के पानी से नष्ट धान व गन्ने की फसलों का मुआवजा सरकार द्वारा दिया जाए, खाद रसायन पर बढ़ी कीमतों को वापस लिया जाए, लखीमपुर खीरी कांड में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा का स्तीफा लिया जाए, धामपुर शुगर मिलट फाटक से ग्राम अजीतपुर दासी तक टूटी सड़क का निर्माण किया जाए आदि मांगे शामिल रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें