ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरभाकियू अंबावता ने कराई कुश्ती प्रतियोगिता

भाकियू अंबावता ने कराई कुश्ती प्रतियोगिता

गणतंत्र दिवस के मौके पर भाकियू अंबावता की ओर से आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में नजीबाबाद के सद्दाम ने नांगल के संजीव पहलवान को हराकर ट्रॉफी पर...

भाकियू अंबावता ने कराई कुश्ती प्रतियोगिता
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरThu, 27 Jan 2022 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गणतंत्र दिवस के मौके पर भाकियू अंबावता की ओर से आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में नजीबाबाद के सद्दाम ने नांगल के संजीव पहलवान को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

नांगल सोती में भाकियू अंबावता जिला अध्यक्ष शिव कुमार शहरावत ने फीता काटकर एक कुश्ती प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। गणतंत्र दिवस के मौके पर जाहिद पहलवान की देखरेख में आयोजित किस-किस की प्रतियोगिता के फाइनल में नजीबाबाद निवासी सद्दाम ने नांगल सोती निवासी संजीव पहलवान को पराजित कर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। जबकि अन्य मुकाबलों में जीतपुर निवासी हर्ष पहलवान ने देव अकैडमी चंदक के शिव पहलवान, शहजादपुर निवासी सानू ने गुलफाम पहलवान, नांगल निवासी साजिद ने चमरोला के शैलभ को हराकर विजय हासिल की। जबकि अभीपुरा की रिवानी व साईं हॉस्पिटल पचेंडा की हर्षिता के बीच कुश्ती बराबर रही। मुख्य अतिथि डॉ गौरव राठी और अंबावता जिला अध्यक्ष शिव कुमार सहरावत ने विजेता पहलवानों को पुरस्कृत किया। प्रतियोगिता में डोरीलाल पहलवान, कपिल, मंगू सिंह विकास कुमार आदि का सहयोग रहा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें