ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरमहिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के प्रति रहें जागरूक

महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के प्रति रहें जागरूक

निर्माणाधीन महिला डैस्क के का निरीक्षण करने के उपरांत मिशन शक्ति अभियान के तहत नारी सुरक्षा के प्रति जागरूक करते हुए फ्लैग मार्च निकालकर महिलाओं को...

महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के प्रति रहें जागरूक
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 21 Oct 2020 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

निर्माणाधीन महिला डैस्क के का निरीक्षण करने के उपरांत मिशन शक्ति अभियान के तहत नारी सुरक्षा के प्रति जागरूक करते हुए फ्लैग मार्च निकालकर महिलाओं को सुरक्षा का भरोसा दिलाया।

बुधवार की शाम नजीबाबाद थाने पहुंचे पुलिस कप्तान डॉ.धम्रवीर सिंह ने थाने में निर्माणाधीन महिला डैस्क का सघन निरीक्षण किया। इस दौरान संबंधित पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए एसपी ने थाने में आने वाली फरियादी महिलाओं की शिकायतों पर विशेष ध्यान देते हुए उनकी सुरक्षा के प्रति सचेत रहने के लिए कहा। थाने से शुरु हुआ फ्लैग मार्च चौक बाजार, कल्लूगंज, सुराही बाजार, कृष्णा टाकीज चौराहा से होते हुए स्टेशन पर संपन्न हुआ। फ्लैग मार्च के दौरान मौजूद पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रवीण सिंह व थाना प्रभारी व संजय शर्मा ने सभी नागरिकों से नारी के सम्मान और सुरक्षा के प्रति जागरूक रहने के साथ शांति व्यवस्था बहाल रखने की अपील की। फ्लैग मार्च मार्च में पुलिस उपनिरीक्षक जोगेंद्र तेवतिया, यशवीर मलिक, आशाीष व राजपाल सिंह सहित पुलिस कर्मी के पीएसी के जवान भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें