ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरबेरियर लगा मौहल्ला कोठी बाजार में बाहरी लोगों का प्रवेश बंद

बेरियर लगा मौहल्ला कोठी बाजार में बाहरी लोगों का प्रवेश बंद

हाल ही में प्रवासी मज़दूरों की घर वापसी पर होम क्वारंटाइन कराये गये लोगों के क़स्बे में घूमने की चर्चा के मद्देनज़र कोरोना वायरस जैसी महामारी से सावधानी हेतू क़स्बे के एक मोहल्ले में सभासद ने...

बेरियर लगा मौहल्ला कोठी बाजार में बाहरी लोगों का प्रवेश बंद
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरTue, 26 May 2020 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

हाल ही में प्रवासी मज़दूरों की घर वापसी पर होम क्वारंटाइन कराये गये लोगों के क़स्बे में घूमने की चर्चा के मद्देनज़र कोरोना वायरस जैसी महामारी से सावधानी हेतू क़स्बे के एक मोहल्ले में सभासद ने मौहल्लेवासियों के सहयोग से कोठी बाज़ार की बेरिकेटिंग कर बाहर से आये व्यक्तियों के प्रवेश पर रोक लगा दी।

मंगलवार को क़स्बे के मौहल्ला कोठी बाज़ार सभासद राहुल कश्यप ने मौहल्लेवासियों विपिन कुमार,अमित सैनी, विकास, ओमप्रकाश प्रजापति, मोहित कुमार, संजय कुमार, नरेश कश्यप आदि के सहयोग से बाहर से आये व्यक्तियों के मौहल्ले में प्रवेश पर रोक लगाने हेतू बेरिकेटिंग की गयी। सभासद राहुल कश्यप ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ दिन पहले बढ़ापुर के व्यक्ति जो बाहर रहकर काम कर रहे थे। उनकी घर वापसी हुई है। प्रशासन द्वारा बाहर से आने वाले सभी व्यक्तियों को 21 दिन के लिए होम क्वारंटाइन कराया। किंतु मौहल्लेवासियों की लगातार यह शिकायत थी कि बाहर से आये व्यक्ति होम क्वारंटाइन के बावजूद भी सब्ज़ी आदि सामान के लिए मौहल्ले में आवाजाही कर रहे हैं। कोरोना वायरस महामारी से बचाव हेतू सावधानी के लिए मौहल्ला कोठी बाजार में मौहल्लेवासियों के सहयोग से बैरिकेटिंग की गई है। ताकि बाहर से आए व्यक्ति मौहल्ले में प्रवेश न कर सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें