ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरनजीबाबाद में बालिका से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी पकड़ा

नजीबाबाद में बालिका से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी पकड़ा

क्षेत्र के एक कस्बे में मौहल्ले मे गली में बालिका को अकेला देख एक चूरन बेचने वाले युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। बालिका के शोर मचाने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी के खिलाफ...

नजीबाबाद में बालिका से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 02 Mar 2020 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के एक कस्बे में मौहल्ले मे गली में बालिका को अकेला देख एक चूरन बेचने वाले युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। बालिका के शोर मचाने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

सोमवार को दिन दहाड़े एक बालिका के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। शोर मचाने पर आस-पासे के लोग जमा हो गए, जिससे आरोपी का प्रयास विफल हो गया। परिजनो ने थाने में तहरीर सौंपकर कार्रवाई की मांग की। तहरीर में बताया गया कि लगभग साढ़े ग्यारह बजे आठ वर्षीय बालिका अपने घर से पास ही बुआ के घर जा रही थी। तभी गली में एक दवाइयां (चूरन) आदि बेचने वाला व्यक्ति आया और अकेली पाकर उसे बुरी नीयत से पकड़ लिया और छेड़खानी करने लगा। बालिका ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आस-पास के लोग जमा हो गए। लोगों को देख कर आरोपी भागने लगा सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनो ने घटना की तहरीर सौंपी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी के खिलाफ संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। कोतवाल संजय कुमार शर्मा ने बताया कि बालिका से दुष्कर्म के प्रयास में नजीबाबाद निवासी आदिल पुत्र नासिर है। आरोपी के खिलाफ संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है, बालिका का मेडिकल परीक्षण के बाद आरोपी का चालान किया जाएगा। निकाह का झांसा देकर उत्पीड़न का आरोपशेरकोट। निकाह का झांसा देकर लगभग चार माह तक यौन उत्पीड़न करने की शिकायत एक युवती ने शेरकोट पुलिस से की है। थानाध्यक्ष ने मामले की जांच कर शीघ्र ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात कही है। नगर के एक मोहल्ला निवासी एक युवती ने दी तहरीर में बताया कि उसका लगभग छह माह से बिरादरी के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पीड़िता का आरोप है कि उक्त युवक ने निकाह का झांका देकर उससे संबंध बनाए तथा अब निकाह करने से मुकर रहा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय कुमार का कहना है कि उन्हें पता चला है कि दोनों पक्षो में निकाह को लेकर फैसले की बात चल रही है। यदि कोई हल नही निकलता है तो पीड़ित की शिकायत पर पुलिस आरोपी के खिलाफ कारवाई करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें