ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरधामपुर में एटीएम रूम के ताले तोड़ने का प्रयास

धामपुर में एटीएम रूम के ताले तोड़ने का प्रयास

धामपुर में शीला टॉकीज के निकट एसबीआइ की अल्हैपुर शाखा के एटीएम के रूम के तालों पर रहस्यमय चोटों के निशान मिलने से हड़कंप मच...

धामपुर में एटीएम रूम के ताले तोड़ने का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 18 Mar 2020 09:56 PM
ऐप पर पढ़ें

धामपुर में शीला टॉकीज के निकट एसबीआइ की अल्हैपुर शाखा के एटीएम के रूम के तालों पर रहस्यमय चोटों के निशान मिलने से हड़कंप मच गया। सुबह के समय शाखा प्रबंधक बैंक पहुंचे तो उन्होंने ये निशान देखे। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने शाखा प्रबंधक से इन तालों को बदलवाया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।दरअसल, धामपुर में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की अल्हैपुर बैंक शाखा के निकट ही एटीएम रूम है। शाखा प्रबंधक शिवम के अनुसार सुबह को जब वह बैंक पहुंचे तो उन्हें एटीएम रूम के ताले पर चोट के निशान दिखे। उन्होंने बताया कि मामले के संबंध में उन्होंने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। शाखा प्रबंधक के अनुसार एटीएम रूम के तालों पर पत्थर आदि से प्रहार किया गया था। अब ये प्रहार किसी ने किसी सोची समझी साजिश के कारण किया या फिर इसके पीछे कोई और कारण है, जांच का विषय है। मैनेजर ने रानी बाग चौकी इंचार्ज को मामले की बाबत तहरीर सौंप दी है। दूसरी ओर कोतवाल धामपुर रंजन शर्मा का कहना है कि ताले पर चोट के निशान हैं। शाखा प्रबंधक ने उन्हें इस बारे में सूचना दी थी। मामले की जांच शुरु कर दी गई है।यूको बैंक एटीएम का हो चुका है खुलासागत माह धामपुर में यूको बैंक के एटीएम में भी लूट का प्रयास किया गया था। बदमाश यहां ताले आदि तोड़ एटीएम कक्ष में घुस गए थे और कैश मशीन के कलैक्शन बॉक्स को तोड़ डाला था। हालांकि, इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन युवकों को जेल भेज दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें