ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरजमीन के विवाद में भूतपूर्व सैनिक की हत्‍या

जमीन के विवाद में भूतपूर्व सैनिक की हत्‍या

जमीन के विवाद में शुक्रवार की रात भूतपूर्व सैनिक की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पुत्र की तहरीर पर पूर्व ग्राम प्रधान विजयपाल व उसके दो पुत्रों व एक भतीजे को नामजद करते हुए गिरफ्तारी के लिए...

जमीन के विवाद में भूतपूर्व सैनिक की हत्‍या
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 25 Nov 2017 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

जमीन के विवाद में शुक्रवार की रात भूतपूर्व सैनिक की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पुत्र की तहरीर पर पूर्व ग्राम प्रधान विजयपाल व उसके दो पुत्रों व एक भतीजे को नामजद करते हुए गिरफ्तारी के लिए उनके घर दबिश दी।

थाना क्षेत्र के ग्राम चमरावाला में जमीनी विवाद के चलते शुक्रवार की रात पूर्व प्रधान विजयपाल ने अपने पुत्र राकेश, प्रवेश व भतीजे संजय के साथ मिलकर गांव के ही भूतपूर्व सैनिक श्याम सिंह के घर में घुसकर गाली गलौज करने लगे। श्याम सिंह द्वारा विरोध करने पर पूर्व प्रधान विजयपाल व उसके पुत्रों ने उस पर लाठी डंडों और धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका पुत्र अश्वनी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर सीओ महेश कुमार, थाना प्रभारी संजय प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक केशव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा मृतक के पुत्र अश्वनी की तहरीर पर विजयपाल उसके पुत्र राकेश व प्रवेश और भतीजे संजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिये दबिश दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें