ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरजिले में दूसरे स्थान पर रहे अथक कुमार, बनना चाहते है डीएम

जिले में दूसरे स्थान पर रहे अथक कुमार, बनना चाहते है डीएम

सीबीएसई 12वीं के रिजल्ट घोषित होने पर अथक कुमार सिंह जिले में दूसरे स्थान पर रहे। अथक कुमार सिंह ने 98.2 प्रतिशत अंक हासिल कर माता पिता व गुरुजनों का नाम रोशन...

जिले में दूसरे स्थान पर रहे अथक कुमार, बनना चाहते है डीएम
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरThu, 02 May 2019 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

सीबीएसई 12वीं के रिजल्ट घोषित होने पर अथक कुमार सिंह जिले में दूसरे स्थान पर रहे। अथक कुमार सिंह ने 98.2 प्रतिशत अंक हासिल कर माता पिता व गुरुजनों का नाम रोशन किया। अथक कुमार ने बताया कि वह डीएम बनना चाहते हैं। अथक कुमार सिंह ने 98.2 प्रतिशत अंक हासिल कर बिजनौर पब्लिक स्कूल को टॉप किया।

अथक कुमार सिंह पुत्र विजेन्द्र सिंह निवासी घेर राम बाग ने 98.2 प्रतिशत अंक हासिल कर जिले में दूसरे स्थान पर रहने के साथ बिजनौर पब्लिक स्कूल को टॉप किया। अथक ने बताया कि उन्होंने कोचिंग नहीं की। सोशल मीडिया से दूरी बनाई और ट्यूशन के अलावा मात्र तीन से चार घंटे घर पर पढ़ाई की। बैडमिंटन के शौकीन अथक ने बताया कि उसका सपना डीएम बनना है। पापा विजेन्द्र सिंह और माता ममता रानी व प्रधानाचार्य संजीव राठी और प्रबंधक महेन्द्र सिंह ने अथक को मिठाई खिलाकर आशीर्वाद दिया। अथक ने बताया कि आईसीएसई दसवीं में 97.4 प्रतिशत अंक हासिल किए थे। अथक के पिता विजेन्द्र सिंह डीआईओएस कार्यालय में लेखाकार के पद पर तैनात है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें