ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरनिरीक्षण के दौरान प्राथमिक स्कूल में बंधे मिले पशु

निरीक्षण के दौरान प्राथमिक स्कूल में बंधे मिले पशु

जलालाबाद नगरपंचायत में निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम ने प्राथमिक स्कूल सहित अन्य स्थानो पर सफाई व्यवस्था दुरुस्त नहीं मिलने पर संबधित की जमकर क्लास...

निरीक्षण के दौरान प्राथमिक स्कूल में बंधे मिले पशु
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 31 Jul 2021 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

जलालाबाद नगरपंचायत में निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम ने प्राथमिक स्कूल सहित अन्य स्थानो पर सफाई व्यवस्था दुरुस्त नहीं मिलने पर संबधित की जमकर क्लास लगाई साथ ही स्कूल परिसर में बधे पशुओं को कब्जे में लेकर पशु आश्रय स्थल पहुंचाया।

शनिवार को एसडीएम परमानंद झा ने जलालाबाद नगरपंचायत का औचक निरीक्षण किया। प्राथमिक विद्यालय में गंदगी और पशुओं के बांधे जाने की शिकायत पर एसडीएम स्कूल परिसर में पहुंचे जहां पशु बंधे हुए मिले। गंदगी, कीचड़, घास आदि देखकर एसडीएम ने पड़ोसी द्वारा बांधे गए पशुओं को जलालाबाद के कान्हा पशु आश्रय स्थल पहुंचा दिया। एसडीएम ने स्कूल की मुख्य अध्यापिका अर्चना सिंह को विद्यालय के रख-रखाव, साफ-सफाई के प्रति गंभीरता लाने के निर्देश दिए। मुख्य अध्यापिका ने एसडीएम को बताया कि विद्यालय में सफाई कर्मचारी नहीं है जबकि विभाग और ब्लॉक को भी लिखित सूचना दी गई है। ईओ हरिनाराण सिंह व ठेकेदार अब्दुल समी की उपस्थित में एसडीएम ने क्षेत्र में कराए गए कार्यो का भी निरीक्षण किया। मोहल्ला कुरैशियान में बिक्री के लिए भंडारण किए गए रेत-बजरी को भी हटवाया। क्षेत्र में किए गए अतिक्रमण हटाने और स्कूल की बॉउंड्रीवॉल तत्काल बनवाने के भी निर्देश दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें