Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बिजनौरअमित कुमार ने राजस्थान में गोला फेंककर झटका गोल्ड मेडल

अमित कुमार ने राजस्थान में गोला फेंककर झटका गोल्ड मेडल

हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरNewswrap
Sun, 28 Nov 2021 09:25 PM
अमित कुमार ने राजस्थान में गोला फेंककर झटका गोल्ड मेडल

जैसलमेर राजस्थान मे आयोजित होने वाली तृतीय नेशनल यूथ गेम्स प्रतियोगिता में अध्यापक अमित कुमार ने गोला फेंक प्रतियोगिता प्रथम स्थान प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया। बेसिक शिक्षा विभाग में अध्यापक के पद पर तैनात अमित कुमार को एसोसिएशन द्वारा गोल्ड मेडल से नवाजा गया।

बिजनौर के गांव रशीदपुर गढ़ी निवासी अमित कुमार बेसिक शिक्षा विभाग में प्राथमिक विद्यालय मुजफ्फराबाद विकास क्षेत्र मोहम्मदपुर देवमल में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत हैं। अध्यापक अमित कुमार व उनका पुत्र नियमित रूप से नेहरू स्टेडियम बिजनौर में एथलेटिक्स की प्रैक्टिस करते हैं। 23,24व 25 नवंबर को जैसलमेर राजस्थान मे आयोजित होने वाली तृतीय नेशनल यूथ गेम्स प्रतियोगिता में अमित कुमार ने गोला फेंक प्रतियोगिता में तथा उनके पुत्र ने दौड़ में जनपद बिजनौर मंडल मुरादाबाद की ओर से प्रतिभाग किया। अध्यापक अमित कुमार ने प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया।

अध्यापक अमित कुमार को एसोसिएशन द्वारा गोल्ड मेडल देकर सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर पिता और पुत्र की जोड़ी ने जनपद बिजनौर का नाम रोशन किया है। बिजनौर लौटने पर अध्यापक अमित कुमार ने बताया कि वहां लगभग 12 स्टेट से प्रतिभागी आए हुए थे । प्रतियोगिता का आयोजन बहुत ही शानदार था। ओवरऑल चैंपियनशिप पर उत्तर प्रदेश का दबदबा रहा। अध्यापक अमित कुमार का चयन इंटरनेशनल के लिए हो गया है । इस अवसर पर क्रीड़ा अधिकारी जयवीर सिंह, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी जयकरन यादव और खंड शिक्षा अधिकारी मोहम्मदपुर देवमल अजय कुमार ने अध्यापक अमित कुमार को शुभकामनाएं दी है।

epaper

संबंधित खबरें