ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरशूटिंग प्रतियोगिता में अली अदनान बने जिला चैम्पियन

शूटिंग प्रतियोगिता में अली अदनान बने जिला चैम्पियन

40वीं अंतर जिला राइफल शूटिंग प्रतियोगिता का रविवार को दूसरे दिन जिला चैम्पियन का परिणाम सामने आया। इसमें अली अदनान को बिजनौर जिला चैम्पियन का खिताब...

शूटिंग प्रतियोगिता में अली अदनान बने जिला चैम्पियन
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSun, 09 Dec 2018 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

40वीं अंतर जिला राइफल शूटिंग प्रतियोगिता का रविवार को दूसरे दिन जिला चैम्पियन का परिणाम सामने आया। इसमें अली अदनान को बिजनौर जिला चैम्पियन का खिताब मिला। वहीं अफसरों के वर्ग में जिलाधिकारी अव्वल रहे जबकि, पुलिस अधीक्षक को तीसरा स्थान मिला।

शाहपुर लाल शूटिंग रेंज में जिला रायफल एसोसिएशन की ओर से आयोजित शूटिंग प्रतियोगिता में शूटरों ने जमकर निशाने लगाए। मुरादाबाद, मेरठ, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, बागपत, लखनऊ आदि सहित आधा दर्जन जिलों के शूटरों ने हिस्सा लिया। हालांकि दूसरे दिन बिजनौर जिले के चैम्पियन का परिणाम घोषित हुआ। स्किट ट्रैप और रिवाल्वर प्रतियोगिता में निशाना लगाने पर अली अदनान प्रथम रहे। इंद्रजीत ने दूसरा और करणवीर ने तीसरा स्थान बनाया। मैच नंबर चौदह में अंश प्रताप प्रथम, अली असद द्वितीय और अरहम मिर्जा तृतीय रहा। स्किट में चौदह नंबर मैच में शैफी आसिफ प्रथम, नाजिद विकार द्वितीय और अक्षय तृतीय रहा। तीन मुकाबलों में बिजनौर प्रथम, नगीना द्वितीय और धामपुर तृतीय रहा। महिला वर्ग में उम्दा प्रदर्शन करते हुए सारा नाजिश अव्वल रही। प्वाइंट 22 राइफल में दूरी 25 से 50 मीटर में सादिक अनीस प्रथम, अंश प्रताप द्वितीय और दिलशाद तृतीय रहा। पिस्टल में अमजद ने पहला, अली अदनान ने दूसरा और शहबाज मोहम्मद परवेज ने तीसरा स्थान बनाया। पचास मीटर राइफल के प्रशासनिक कर्मी वर्ग में सुखलाल प्रथम, अमोक दीक्षित द्वितीय और कुलदीप तृतीय रहे। शूटिंग प्रतियोगिता के प्रवक्ता सतीश चंद वर्मा ने बताया कि अली अदनान ने ट्रैप और रिवाल्वर शूटिंग में उम्दा निशानेबाजी की है। प्वाइंट 22 की प्रवक्ता की डॉ. हिमानी सिंह ने बताया कि जनपद स्तर पर नौ टीमों के 27 शूटरों ने हिस्सा लिया। अफसरों में अव्वल रहे जिलाधिकारीपुलिस प्रशासनिक अफसरों के वर्ग में ट्रैप शूटिंग में जिलाधिकारी अटल कुमार राय प्रथम, एसपी सिटी लक्ष्मी नारायण मिश्रा द्वितीय और एसपी उमेश कुमार तृतीय रहे। जबकि, एडीएम विनोद कुमार गौड़ और एएसपी देहात कोई भी निशाना नहीं लगा पाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें