ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरआरोपियों की गिरफ्तारी के आश्‍वासन के बाद दरे रात खोला जाम

आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्‍वासन के बाद दरे रात खोला जाम

डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की मौत के बाद आक्रोशित भीड़ ने आरोपियों की गिरफ्तारी और मुकदमा हत्या में तरमीम कराने की मांग को लेकर...

आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्‍वासन के बाद दरे रात खोला जाम
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरTue, 01 Jun 2021 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की मौत के बाद आक्रोशित भीड़ ने आरोपियों की गिरफ्तारी और मुकदमा हत्या में तरमीम कराने की मांग को लेकर लगाया गया जाम देर रात खोला गया। एडीएम और एएसपी सिटी के 24 घन्टे में गिरफ्तारी के आश्वासन पर लोगों ने जाम खोला। वही मंगलवार को गमगीन माहौल में मृतक भूपेंद्र का अंतिम संस्कार कर दिया गया। अंतिम संस्कार के दौरान पुलिस बल तैनात रहा।

तीन दिन पूर्व मोहल्ला ब्रह्मपुरी में जन्म दिन पर तेज आवाज में डीजे बजाने से मना करने पर भूपेंद्र सिंह को लाठी डंडों से पीटा गया था। बाद में उपचार के दौरान मुरादाबाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी। भूपेंद्र की पत्नी की और से गुणवंत सिंह, दमन जीत सिंह तुषार, प्रेम सिंह एवं जसवेंद्र सिंह बिजनौरी समेत दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध जानलेवा हमले समेत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था। देर शाम भूपेंद्र का शव नूरपुर पहुँचने पर लोगों में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जाम लगा दिया था। जाम न खुलने पर देर रात करीब दस बजे एडीएम और एएसपी सिटी डॉ प्रवीण रंजन सिंह ने जाम स्थल पर पहुँच कर आरोपियों की 24 घन्टे में गिरफ्तारी के लिए टीम गठित करने और दर्ज मुकदमे को हत्या में तरमीम कराने की जानकारी देते हुए जाम खुलवाया। करीब साढ़े दस बजे जाम खुलने पर पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली।

गमगीन माहौल में मृतक भूपेंद्र का अंतिम संस्कार किया

नूरपुर। मंगलवार की सुबह गमगीन माहौल में मृतक भूपेंद्र के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। उसके आवास से शुरू हुई शव यात्रा में हज़ारों की संख्या में लोग शामिल रहे। शव यात्रा में शामिल लोगों में घटना के प्रति आक्रोश था। शव यात्रा में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें