ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरअदनान और प्रियांशी ने परीक्षा कर नगर का नाम

अदनान और प्रियांशी ने परीक्षा कर नगर का नाम

नगर के एक मेधावी छात्र अदनान और नगर की ही होनहार छात्रा प्रियांशी गोयल ने देश की बड़ी परीक्षा नीट पास कर किरतपुर का नाम जनपद में रोशन किया...

अदनान और प्रियांशी ने परीक्षा कर नगर का नाम
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSun, 18 Oct 2020 10:11 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के एक मेधावी छात्र अदनान और नगर की ही होनहार छात्रा प्रियांशी गोयल ने देश की बड़ी परीक्षा नीट पास कर किरतपुर का नाम जनपद में रोशन किया है।

किरतपुर के मौहल्ला किला निवासी वकार अहमद के होनहार पुत्र अदनान ने नीट परीक्षा में केटागिरी मार्क्स 634 एंव 7398 रेंक मिली है। अदनान की नीट परीक्षा पास होने पर परिजनों, रिश्तेदारों, मित्रों, शुभचिंतकों में हर्ष व्याप्त है। उल्लेखनीय है कि मौहल्ला किला निवासी वरिष्ठ समाज सेवी, उद्यमी, बाबू रईस अहमद भट्टे वाले के पोते एंव वकार उर्फ बब्लू के होनहार बेटे अदनान ने नीट परीक्षा में 634 केटागिरी मार्क्स हासिल किरतपुर का नाम रोशन किया है।

अदनान के द्वारा नीट परीक्षा पास करने पर मौहल्ला किला में उसके आवास पर बधाई देने वाले लोगों का तांता लगा है। अदनान की सफलता पर समाजसेवी पूर्व चेयरमैन अब्दुल जब्बार मकरानी, एमजीएमपी मुस्लिम इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल शाकिर हुसैन, सर सय्यद गर्ल्स इंटर कालेज की प्रधानाचार्या शाहीन अख्तर ने बधाई दी है। नगर के प्रमुख व्यवसाई राजीव गोयल की बेटी प्रियांशी गोयल ने नीट 2020 की परीक्षा उत्तीर्ण कर अपने माता पिता एवं किरतपुर का नाम रोशन किया है प्रियांशी गोयल ने नीट टेस्ट( यू जी) 2020 मे 644 अंक प्राप्त कर 5078 रेंक हासिल की है नीट टेस्ट मे सफलता हासिल करने का श्रेय वह अपने गुरु मार्गदर्शक माता नीमा गोयल पिता राजीव गोयल को देती हैं। प्रियांशी गोयल ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा सेंट पीटर स्कूल किरतपुर तथा सेंट मेरिज स्कूल बिजनौर से प्राप्त की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें