ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरअवैध खोखों पर प्रशासन की कार्रवाई, चली जेसीबी

अवैध खोखों पर प्रशासन की कार्रवाई, चली जेसीबी

धामपुर में एसडीएम कोर्ट के निकट से अवैध खोखों पर प्रशासन की जेसीबी चल गई। यहां 15 अवैध खोखों को हटवाया गया। इसके अलावा रजिस्टर्ड वकीलों के बस्तों को...

अवैध खोखों पर प्रशासन की कार्रवाई, चली जेसीबी
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 20 Feb 2021 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

धामपुर में एसडीएम कोर्ट के निकट से अवैध खोखों पर प्रशासन की जेसीबी चल गई। यहां 15 अवैध खोखों को हटवाया गया। इसके अलावा रजिस्टर्ड वकीलों के बस्तों को छोड़ दिया गया। बार एसोसिएशन से रजिस्टर्ड वकीलों की सूचि भी प्रशासन ने मांगी है। शीघ्र ही नई तहसील के निकट अवैध खोखों को भी हटाये जाने की योजना है।

धामपुर एसडीएम कोर्ट से लेकर नईतहसील के निकट सिंचाई और ग्राम समाज की भूमि पर कईं खोखे अवैध रूप से खड़े कर दिए गए थे। इन खोखों पर कहीं जनसेवा केंद्र संचालित थे तो कहीं फोटो स्टेट मशीन आदि लगाए गए थे। एसडीएम धामपुर धीरेंद्र सिंह ने बताया कि वह खुद भी इस बात को महसूस कर रहे थे कि यहां अवैध खोखों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इसके साथ ही बार एसोसिएशन की ओर से भी शिकायत की गई।

शनिवार को यहां तहसीलदार ने पुलिस फोर्स और पालिकाकर्मियों के साथ इन अवैध खोखों को हटवाया। प्रशासन के अनुसार पहले दिन एसडीएम कोर्ट के सामने से पंद्रह अवैध खोखों को हटवाया गया है। रजिस्टर्ड वकीलों के बस्तों को छोड़ा गया है। दूसरी ओर कुछ खोखा स्वामियों का कहना है कि गरीबों को हर जगह मार पड़ती है। ये कार्रवाई सभी के लिए समान रूप से होनी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें